Dainik Haryana News

Emraan Hashmi New Car:खूबसूरत एक्टर इमरान हाशमी ने खरीदी इतने करोड़ रूपये की कार

Emraan Hashmi Car collection: इमरान हाशमी फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर है उन्हाने बहुत सी फिल्मों में काम किया है हाल ही में इमरान हाशमी ने करोड़ों रूपये की कार खरीदी हैं। आइए जानते है इनके बारे में 
 
Emraan Hashmi New Car:खूबसूरत एक्टर इमरान हाशमी ने खरीदी इतने करोड़ रूपये की कार

 Dainik Haryana News,Emraan Hashmi Luxury Sedan Royal Ghost (New Delhi):इमरान हाशमी ने हिंदी समेत अन्या भाषाओं  की फिल्म इंडिस्ट्री में बहुत ही ऊचा मुकाम हासिल किया है अब उनकी शानो-शौकत की नई परिभाषा दिखी हैं। जी हां, चॉकलेटी हीरो से विलेन तक के फिल्मी किरदाा के सफर में इमरान हाशमी हमेशा ही चर्चा में रहा हैं। 

Read Also:Auto News: बाजार मे धूम मचाने आ रही है, मारूति की ये SUV नई एसयूवी

लेकिन इमरान हाशमी (Emraan Hashmi)की हालिया सुर्खियों में टाइगर 3 के साथ ही रोल्स घोस्ट ब्लैक बैज सबसे जरूरी कारण बताया जा रहा है। हाल ही में इमरान हाशमी  अपनी नई लग्जरी सेडान रॉयल घोस्ट( New Car Luxury Sedan Royal Ghost)  के साथ में दिखे हैं,  जिसकी मुंबई में ऑन-रोड प्राइस 12 करोड़ रूपये से भी अधिक बताई जाती है।


इमरान हाशमी (Emraan Hashmi)की नई लग्जरी सेडान रोल्स रॉयस घोस्ट सेकेंड जेनरेशन मॉडल है। इमरान ने ब्लैक कलर अपने लिए पसंद किया है और खास बात यह है कि कंपनी खास तौर पर ब्लैक बैज को ब्लैक शेड के साथ पेश करती है। इस सेडान को लाइटवेट अल्यूमिनियम फ्रेम पर डेवलप किया गया है यह यह अपने पुराने मॉडस की अपेक्षा बड़ी है। इसमें 507 लीटर का बूट स्पेस दिया गया है। रोल्स रॉयस घोस्ट ब्लैक बैज में मॉडर्न डिजाइन और लेटेस्ट फीचर्स मिलते हैं।

रोल्स रॉयस घोस्ट ब्लैक बैज (Rolls Royce Ghost Black Badge)में 6.75 लीटर का ट्विन-टर्बोचार्ज्ड वी 12 इंजन दिया गया है, जो कि 571 एचपी की मैक्सिमज पावर और 850 न्यूटन मीटर का पिक टॉर्क जेनरेट करता है। 2.5 टन वजन इस लग्जरी सेडान की टॉप स्पीड 205 किलोमीटर प्रति घंटे की है और महज 4.8 सेकंड्स में इसे 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चला सकते हैं ।  इस सेडान में रियर व्हील स्टीयरिंग की सुविधा भी मिलती है।

Read More:Auto News: अन्य देशों की वजाहे, भारत में कारों का स्टीयरिंग व्हील दांए तरफ क्यों होता है, वजह जान चौंक जाएंगे


इमरान हाशमी को महंगी कारों का शौक है और उनकी गैराज में एक से बढ़कर एक लग्जरी कारे हैं। इमरान हाशमी के पास में मर्सिडीज में बैक एस 560 मैस्ट्रो एडिशन भी है, जिसकी  कीमत करीब ढाई करोड़ रूपये हैं। वहीं, टाइगर 3 ऐक्टर की लैम्बोर्गिनी हुराकन की कीमत साढे तीन करोड़ रूपये से भी अधिक है। इमरान हाशमी  के पास ऑडी ए 8 एल भी है, जिसकी कीमत डेढ़ करोड़ रूपये रूपये से अधिक है।
अपनी फिल्मों में मेलोडियस गानों से लोगों को दीवाना बनाने वाले इमरान हाशमी के पास लैंड रोवर रेंज रोवर वोग एसयूवी भी है, जिसकी कीमत करीब ढाई करोड़ रूपये है। वहीं, इमरान हाशमी की लैम्बोर्गिनी गैलार्डो की कीमत 2.8 करोड़ रूपये है।