Dainik Haryana News

iphone 12 पर मिल रहा इतने हजार का डिस्काउंट, बस इतने दिन की और है सेल

 
iphone 12 पर मिल रहा इतने हजार का डिस्काउंट, बस इतने दिन की और है सेल
iphone 12 Discount : हाल ही में सितंबर के महीने में ऐप्पल कंपनी ने आईफोन 15 की सीरीज को लॉन्च किया है। इसी के चलते पहले वाले मॉड्ल पर कंपनी भारी भरकम छूट दे रही है। अगर आप भी आईफोन 12 खरीदना चाहते हैं तो तगड़ी छूट के साथ आपको ये दिया जा रहा है। आइए जानते हैं इसके बारे में। Dainik Haryana News,iphone 12 Latest Price(ब्यूरो): आईफोन 12(iphone 12) ऐसा फोन है जो हमेशा मार्केट में बना रहता है और डिमांड भी इसकी काफी ज्यादा होती है। अब ग्राहक इसे ताबड़तोड़ खरीद रहे हैं और काफी कम कीमतों में खरीद रहे हैं। अगर आप भी इसे लेना चाहते हैं तो आज ही खरीद सकते हैं। जी हां, दोस्तों फ्लिपकार्ट सेल में आपको भारी डिस्काउंट के साथ आईफोन 12 दिया जा रहा है जिसे आप खरीद सकते हैं। READ ALSO :Shahnaz Gill New Photoshoot : शहनाज गिल ने कराया ऐसा फोटो शूट, तस्वीर देख फैंस हुए दीवाने

फोन की फीचर्स एंव कीमत(Features and price of the phone):

इस आइफोन(iphone 12) के बारे में बात की जाए तो आपको 64 जीबी स्टोरेज के साथ यह दिया जा रहा है। इसकी मार्केट में वैसे कीमत की बात की जाए तो 49,999 रूपये है लेकिन अगर आप सेल से लेते हैं तो इस पर 19 प्रतिशत की छूट दी जा रही है जिसे आप महज ही 39,999 रूपये में ही खरीद सकते हैं। कंपनी आपको एक्सचेंज बोनस दे रही है जिसके बाद फोन और भी सस्ता हो जाता है। एक्सचेंज होने के बाद आईफोन 12(iphone 12) को महज ही 35,599 रूपये में अपना बना सकते हैं।

आईफोन 12 की खासियत(Features of iPhone 12) :

READ MORE :Leo Box office Collection Day 3: लियो ने तीन दिन की कमाई से ही मचा दिया बवाल, फिल्म ने तोड़े बड़े रिकार्ड आईफोन 12(iphone 12) A14 बायोनिक चिप पर काम करता है और 64 जीबी इसकी स्टोरेज है। 5जी आपको मिलेगा और 6.1 इंच सुपर रेटिना एक्सडीआर डिस्प्ले के साथ आपको दिया जा रहा है। कैमरे में सेंसर्स 12 एमपी के दिए गए हैं और फं्रट में भी यही एक जैसा दिया गया है। डुअल सिम की सेवाओं वाले इस फोन में आपको एक साल की ब्रांड वॉरन्टी भी दी जाएगी.