Dainik Haryana News

Bank News : सहकारी बैंक लोगों को घरद्वार सुविधा देने के लिए कृतसंकल्प

Bank Yojana : हरप्रीत सिंह विर्क ने कहा कि इस दौरान बैंकों की योजनाओं को लेकर चर्चा की । ग्रामीण सहकारी बैंकों की योजनाओं का अधिक से अधिक लाभ उठाए। इस अवसर पर सहकारी बैंक नरुखेड़ी के चेयरमैन सतपाल नरवाल भी मौजूद रहे।

 
Bank News : सहकारी बैंक लोगों को घरद्वार सुविधा देने के लिए कृतसंकल्प

Dainik Haryana News,Rural Co Oprative Bank Scheme(नई दिल्ली): सहकारी बैंक लोगों को घरद्वार सुविधा देने के लिए कृतसंकल्प है। सहकारी बैंकों के ग्राहको को केन्द्र सरकार की ओर से चलाई जा रही कल्याणकारी योजनाओं का लाभ मिलेगा । उपरोक्त विचार हरको बैंक के डायरेक्टर हरप्रीत सिंह विर्क(Harco Bank Director Harpreet Singh Virk) ने चंडीगढ़ में हरियाणा राज्य सहकारी एपेक्स बैंक लिमिटेड चंडीगढ़ के सीईओ एवं प्रबंध निदेशक डॉ. प्रफुल्ल रंजन का पुष्पगुच्छ भेंट कर स्वागत करने के बाद असंध में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहे ।

READ ALSO :Bank FD में पैसे जमा करने से पहले जान लें उसके 5 नुकसान

हरप्रीत सिंह विर्क(Harpreet Singh Virk) ने कहा कि इस दौरान बैंकों की योजनाओं को लेकर चर्चा की । ग्रामीण सहकारी बैंकों की योजनाओं का अधिक से अधिक लाभ उठाए। इस अवसर पर सहकारी बैंक नरुखेड़ी के चेयरमैन सतपाल नरवाल भी मौजूद रहे।


READ MORE :Bank FD Interest Rates In January : 4 सरकारी बैंक एफडी पर दे रहे 8.40 प्रतिशत का ब्याज, अभी दौड़ कर जाएं बैंक