Dainik Haryana News

Mumbai Traffic : मुंबई में लोकल ट्रेनों में क्यों सफर कर रहे हैं अरबपति, कारण जान हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

 
Mumbai Traffic : मुंबई में लोकल ट्रेनों में क्यों सफर कर रहे हैं अरबपति, कारण जान हंसी नहीं रोक पाएंगे आप
Billionaire Niranjan Hiranandani : मुंबई सपनों का शहर कहा जाता है। हर छोटे से बड़े लोग इस नगर में देखने को मिल जाएंगे। मुंबई काफी बड़ा है जिसकी वजह से वहां पर जनसंख्या भी काफी ज्यादा है, ऐसे में आज हम आपको एक ऐसी खुश कर देने वाली बात बताने जा रहे हैं जिसे सुनने और देखने के बाद आपकी भी हंसी नहीं रूक पाएगी। आइए खबर में जानते हैं। Dainik Haryana News,Mumbai Traffic Today(नई दिल्ली): मुंबई में सभी फिल्मी सितारे रहते हैं, बॉलीवुड के लिए तो मानो मुंबई ही बना है। मुंबई को मायानगरी भी कहा जाता है। इस शहर में बहुत सी ऐसी चीजें हैं जो इसे और शहरों से अलग बनाती हैं, आज हम आपको कुछ ऐसी ही चीजों के बारे में बताने जा रहे हैं। मुंबई का ट्रैफिक इतना ज्यादा है कि वहां के लोग परेशान होकर अपने घर ही बैठ जाते हैं और कार, बाइक गाड़ियों की संख्या इतनी है कि रोड को पार करना मुश्किल हो गया है। हर रोज कई घंटों तक लोग जाम में फंसे रहते हैं और वहां के बच्चे, अमीर, गरीब, यहां तक की अरबपति भी इस जाम से परेशान हैं और हर रोज लोग काम पर लेट हो जाते हैं, इसलिए अरबपति भी लोकर ट्रेनों में सफर कर रहे हैं। READ ALSO :Sugriva’s Monkey Army : रामायण में रावण से युद्ध के बाद कहां चली गई इतनी बड़ी सुग्रीव की वानर सेना

अरबपति निरंजन हीरानंदानी भी कर रहे लोकल ट्रेन में सफर :

जाने माने बिजनेसमैन निरंजन हीरानंदानी भी इस जाम से परेशान होकर लोकल ट्रेन में सफर कर रहे हैं ताकि दफ्तर पहुंचन में देर ना हो जाए। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर हुआ है और लोग देख कर खूब शेयर कर रहे हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए हीरानंदानी ग्रुप के मालिक ने लिखा कि मुंबई से उल्हासनगर तक की यात्रा बहुत आनंददायक रही है. समय की बचत करने और शहरी ट्रैफिक से बचने के लिए लोकल ट्रेन में सफर किया. हीरानंदानी ने लोकल ट्रेन में सफर की काफी तारीफ की है. READ MORE :Baba Neem Karoli Tips : आपकी किस्मत बदलकर रख देगी बाबा नीम करोली की ये बातें download (6)

हीरानंदानी ने अपने अकाउंट से शेयर किया वीडियो :

वो हीरानदांनी समूह के सह संस्थापक हैं और वो अभी 73 साल के हैं। उन्हें वीडियो में भीड़ की वजह से लोकर ट्रेन में चढ़ते हुए देखा गया है और रेलवे स्टेशन पर इंतजार करते हुए देखा जा रहा है। खुद के ऑफिशियल एकाउंट (n_hiranandani) से शेयर किया. वीडियो शेयर करने के बाद अब तक इसे करीब 25.6 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.