Dainik Haryana News

Share Market : 17 जनवरी को शेयर मार्केट में आया भूचाल, 15 मिनट में निवेशकों को लगा झटका
 

Share Price Down : अगर आप भी शेयर मार्केट में निवेश करते हैं तो ये खबर आपके काम की है। आज 17 जनवरी को मार्केट खुलते ही निवेशकों को झटका लगा है। आइए खबर में जानते हैं कितने रूपये टूटे शेयर के दाम। 
 
Share Market : 17 जनवरी को शेयर मार्केट में आया भूचाल, 15 मिनट में निवेशकों को लगा झटका

Dainik Haryana News,17 January Share Price(ब्यूरो): शेयर मार्केट में 17 जनवरी को महज 15 मिनट में ही निवेशकों को तगड़ा झटका लगा है। रिपोर्ट का कहना है कि सेंसेक्स खुलते ही 800 अंकों तक गिर गया है और 1129 अंकों की गिरावट देखने को मिल रही है। मार्केट खुलने के साथ ही सेंसेक्स 72 हजार नीचे कम दर्ज किया गया है। शेयर बाजार में इस बड़े झटका से महज 15 मिनट में ही निवेशकों को गहरा झटका लगा है।

READ ALSO :Share Market : निवेशकों की बनी चांदी, 1 लाख के बना दिए 70 लाख

आंकड़ों का कहना है कि 2 लाख करोड़ रूपये का नुकसान देखने को मिल रहा है। बुधवार को सेंसेक्स शुरुआती कारोबार में 1,371.23 अंक टूटकर 71,757.54 अंक पर और निफ्टी 395.35 अंक के नुकसान से 21,636.95 अंक पर खुला. ग्लोबल मार्केट में गिरावट आने की वजह से इंडियन शेयर मार्केट(Indian Share Market) में भी असर देखने को मिल रहा है। निफ्टी इंडेक्स के हैवीवेट एचडीएफसी बैंक के कमजोर नतीजे ने भी शेयर मार्केट को थोड़ा सा निराश कर दिया है।


क्या है बैंकिंग शेयर का हाल?

READ MORE :Share Market : 4 महीने में ही निवेशकों को दिया 269 प्रतिशत का रिटर्न, मालामाल हो गए शेयरधारक

आईटी शेयरों में चमक भी वैसी ही है। लेकिन बैंकिंग शेयर और फाइनेंशिल सर्विसेज(Financial Services) के शेयर में गिरावट दिख रही है। टीसीएस(TCS), इंफोसिस शेयर और एचसीएल टेक महिंद्रा(HCL Tech Mahindra Share Price) के शेयरों में तेजी देखने को मिल रही है। एचडीएफसी में ज्यादा गिरावट देखने को मिल रही है और 5.47 प्रतिशत की गिरावट और 1587.15 रूपये पहुंच गया है। आइसीआइसीआई बैंक(ICICI Bank), एक्सिस बैंक, एसबीआई(SBI) के शेयर भी लाल निशान पर देखने को मिल रहे हैं।