Dainik Haryana News

Share Market : 28 रूपये के इस शेयर ने निवेशकों की लगा दी लॉटरी, करोड़ों रूपये का दिया रिटर्न
 

Share Price Hike : अगर आप भी शेयर मार्केट में निवेश करते हैं तो ये खबर आपके काम की है। एक शेयर ने निवेशकों को 198 प्रतिशत का रिर्टन देकर कमाल ही कर दिया है। आइए खबर में जानते हैं कौन सा है ये शेयर। 
 
Share Market : 28 रूपये के इस शेयर ने निवेशकों की लगा दी लॉटरी, करोड़ों रूपये का दिया रिटर्न

Dainik Haryana News,South Indian Bank Share Price(ब्यूरो): आज हम आपको जिस शेयर के बारे में बताने जा रहे हैं उसने निवेशकों को 198 प्रतिशत का रिटर्न देकर मालामाल कर दिया है। गुरूवार को शेयर की कीमतों में काफी ज्यादा तेजी देखी गई है। दरअसल, जिस शेयर की हम बात कर रहे हैं वह प्रावेट सेक्टर साउथ इंडियन बैंक का शेयर(Share of private sector South Indian Bank) है जिसकी कीमत 35 रूपये है। 


अक्टूबर-दिसंबर तिमाही के आंकड़े जारी :

बैंक की तरफ से तिमाही के आंकड़ों को जारी किया गया है। बैंक का तिमाही प्रोफिट 305.6 करोड़ रूपये दिखाया गया है। जो पिछले एक साल के मुकाबले 197.42 प्रतिशत ज्यादा है। जिस शेयर की हम बात कर रहे हैं यह पेनी स्टॉक है। 


कितना रहा NPA?

एनपीए(NPA) की बात की जाए तो वह 4.47 प्रतिशत रही है। जो पिछले साल की इसी तिमाही में  5.48 प्रतिशत रही थी। साल के आधार पर एनपीएस 2.26 प्रतिशत से सुधार के साथ 1.16 दर्ज किया गया है। साउथ इंडियन बैंक के एमडी एंड सीईओ(MD & CEO of South Indian Bank) की तरफ से कहा गया है कि बैंक द्वारा अपनाई गई रणनीति बैंक को प्रोफिट की और ले जा रही है। इस अवधि में बैंक ने गोल्ड, कॉरपोरेट, पर्सनल लोन, एसएमई, आटो लोन आदि हर एक सेक्टर पर अपना ध्यान केंद्रीत किया है।