Dainik Haryana News

Rajasthan Rape Case : 15 साल की बच्ची ने दिया मृत बच्चे को जन्म, कैसे हुआ ये सब

Churu Rape Case : मां का राजकीय डीबी अस्पताल में इलाज हो  रहा है। मामला हैरान कर देने वाला है, लेकिन अभी तक पुलिस के हाथों कुछ भी नहीं लगा है। ऐसे में लगातार पुलिस जांच कर रही है। 
 
 
Rajasthan Rape Case : 15 साल की बच्ची ने दिया मृत बच्चे को जन्म, कैसे हुआ ये सब

Dainik Haryana News,Rajasthan Crime News(चंडीगढ़): चूरू से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक 15 साल की नाबालिग बच्ची ने मृत बच्चे को जन्म दिया है। इसके बारे में सुनकर लोगों के पैरों तले जमीन निकल गई है। आइए खबर में जानते हैं पूरी कहानी। 


राजस्थान के चूरू से हैरान कर  देने वाला मामला सामने आया है। एक 15 साल की नाबालिग बच्ची ने 8 महीने के मृत बच्चे को जन्म दिया है। बच्ची की मां ने रेप का केस दर्ज कराया है और पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। महिला ने बताया कि देर रात को उसकी बेटी के पेट में दर्द हुआ और वह उसे अस्पताल लेकर गई। डॉक्टरों की जांच के बाद पता चला कि उसकी बेटी 8 महीने की प्रेग्नेंट है और उसकी अभी डिलिवरी होगी।

READ ALSO :Gang Rape Case : खाना खाने के बाद सड़क पर टहलने गई महिला के साथ गैंगरेप

ये सब सुनकर परिवार वालों के होश उड़ गए। महिला ने रेप का केस दर्ज कराया है और पुलिस ने डीएनए टेस्ट व पोस्टमार्टम कर दोनों को पीड़िता के परिवार को सौंप दिया गया है। मां का राजकीय डीबी अस्पताल में इलाज हो  रहा है। मामला हैरान कर देने वाला है, लेकिन अभी तक पुलिस के हाथों कुछ भी नहीं लगा है। ऐसे में लगातार पुलिस जांच कर रही है। 

READ MORE :GangRape : परिवार के सामने ही 3 महिलाओं से किया गैंगरेप, दौषी अभी तक फरार