Dainik Haryana News

Rape Case : लिव-इन रिलेशनशिप 8 साल से साथ रह रही थी मां, 14 साल की बेटी का पार्टनर ने किया बेरहमी से रेप 
 

Delhi Rape Case : दोस्तों आज का दौर बड़ा ही अनोखा है। लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के लिए अब हाईकोर्ट भी इजाजत देता है। लेकिन कई बार इसका गलत इस्तेमाल भी हो जाता है। ऐसा ही एक केस सामने आ रहा है जो आपके रोंगटे खड़े कर देगा। आइए खबर में जानते हैं इसके बारे में। 
 
Rape Case : लिव-इन रिलेशनशिप 8 साल से साथ रह रही थी मां, 14 साल की बेटी का पार्टनर ने किया बेरहमी से रेप 

Dainik Haryana News,Delhi Crime News(ब्यूरो): मामला दिल्ली का है जहां एक महिला अपने पति को छोड़कर 8 साल से अपने प्रेमी बस ड्राइवर के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी। मां-बेटी और प्रेमी दिल्ली के बुराड़ी इलाके में रहते थे। बच्ची की मां उसे घर छोड़कर अस्पताल गई और लिव-इन रिलेशनशिप पार्टनर ने बच्ची का बेरहमी से रेप किया।

READ ALSO :Delhi Weather Update: दिल्ली में अगले कुछ दिनों तक नहीं मिलेगी ठंड से राहत छाए रहेंगे कोहरे के बादल

महिला ने केस दर्ज कराया और बताया कि वह अपने पति को 8 साल पहले ही छोड़ चुकी है और गाजियाबाद के रहने वाले अंकित यादव के साथ लिव-इन रिलेशनशिप(live-in relationship) में रहती है। उसके तीन बच्चे हैं। आरोपी ने रेप जुलाई को किया था और उसका खुलासा अब हुआ है। रेप करने के बाद आरोपी ने बच्ची को धमकी दी कि वो किसी को नहीं बताएगी।

READ MORE :Delhi Weather Update: दिल्ली में और बड़े की ठंड अगले 24 घंटे में मूसलाधार बारिश की संभावना

जब महिला को इस बात के बारे में खबर मिली तो तुरंत ही पुलिस में केस दर्ज करा दिया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है और धारा 164 के तहत केस दर्ज कर ब्यान लिए गए हैं। आरोपी को हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।