Dainik Haryana News

Suchana Seth Murdered Her Son : बेटे को मारने से पहले सूचना सेठ ने पति को किया था ये मैसेज!
 

Suchana Seth Case : हाल ही में एक मामला सामने आया है जहां एक मां ने अपने 4 साल के बेटे को मौत की घाट उतार दिया। बेटे को मारने से पहले महिला ने पति के पास मैसेज किया था। आइए जानते है दोनों के बीच क्या बात हुई थी।
 
 
Suchana Seth Murdered Her Son : बेटे को मारने से पहले सूचना सेठ ने पति को किया था ये मैसेज!

Dainik Haryana News, Suchana Seth Murder Case Update (New Delhi ) : एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है एक मां ने अपने 4 साल के मासूम बेटे का कत्ल कर दिया था। यह कत्ल गोवा के एक होटल में हुआ था। पुलिस ने आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी मां सूचना सेठ को कर्नाटक के चित्रदुर्ग से गिरफ्तार किया और उससे पूछताछ की। सूचना सेठ ने बताया है कि बेटे को मारने से पहले सूचना सेठ ने अपने पति को मैसेज किया था।

Read Also : Crime News : दिल्ली एयरपोर्ट के पास इस होटल में चल रहा था ये काम, पुलिस ने मारा छापा


सूचना सेठ ने पति को क्या मैसेज किया था?


सूचना सेठ ने पुलिस की पूछताछ में बताया है कि उसने बेटे को मारने से पहले 6 जनवरी को पति के पास मैसेज किया था। उसने मैसेज में लिखा था कि वह रविवार को बेंगलुरू में अपने बेटे से मिल सकते है। सूचना सेठ और उसके पति के बीच तालाक और बच्चे की कस्टडी को लेकर मामला चल रहा है।


सूचना सेठ का पति क्यों चला गया जकार्ता?


सूचना सेठ के पति को जब मैसेज मिला तो वह बेंगलुरू में था। वह एक एआई फर्म चलाते हैं। लेकिन सूचना सेठ के उस मैसेज के बाद उन्हें आगे कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला तो जकार्ता के लिए निकल गए। उन्हें वहां एक मीटिंग के लिए जाना था।

सूचना सेठ ने टिश्यू पर आईलाइनर से लिखा नोट

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने सूचना सेठ का हाथ से लिखा एक नोट भी बरामद किया है. बताया जा रहा है कि सूचना सेठ ने टिश्यू बरामद किया है, जिसपर सूचना ने आईलाइनर से अपने पति के लिए मैसेज लिखा था. हालांकि, पुलिस ने खुलासा नहीं किया है कि सूचना सेठ के लिए इस नोट में क्या लिखा था. लेकिन माना जा रहा है कि उसमें सूचना सेठ ने अपने पति के लिए काफी कड़वी बातें लिखी थीं.

अपने ही बेटे को कैसे उतारा मौत के घाट?

 सूचना सेठ, बेंगलुरु में एक टेक स्टार्टअप की सीईओ हैं. उनपर आरोप है कि उन्होंने अपने 4 साल के बेटे को गोवा के होटल में मार दिया. सूचना सेठ ने 6-10 जरवरी तक के लिए गोवा में होटल बुक किया था. पुलिस के मुताबिक, 7 जनवरी को रात 9 बजर 10 मिनट पर सूचना सेठ ने होटल स्टाफ को इन्फॉर्म किया था कि उन्हें बेंगलुरु में अर्जेंट काम है. इसलिए वह जल्दी चेकआउट कर रही हैं. उनके लिए एक टैक्सी अरेंज करा दी जाए. फिर देर रात साढ़े 12 बजे सूचना सेठ होटल से चेक आउट हो गईं.

Read More : Haryana Crime News : हरियाणा में पहली क्रिप्टो करेंसी की रेड, 6600 करोड़ का आरोप!

कैसे पकड़ी गईं सूचना सेठ?

गोवा से जब सूचना सेठ चित्रदुर्ग पहुंची तो पुलिस ने उन्हें बेटे की बॉडी के साथ गिरफ्तार किया. पुलिस के मुताबिक, गोवा-कर्नाटक बॉर्डर पर एक ट्रक पलट गया था, जिसकी वजह से ट्रैफिक जाम हो गया था. इसलिए सूचना सेठ भागने में कामयाब नहीं हो पाई. वह समय पर बेंगलुरु नहीं पहुंच पाई. पुलिस को मर्डर को शक तब हुआ था जब गोवा के होटल के स्टाफ ने खबर दी थी कि सूचना सेठ के कमरे में खून के धब्बे मिले हैं. वह आधी रात को होटल से चेकआउट कर गई हैं. सूचना सेठ ने होटल की तरफ से अरेंज कराई गई टैक्सी ली थी इसलिए उन्हें ट्रैक करना आसान रहा.