Dainik Haryana News

UP News : प्राण प्रतिष्ठा से पहले यूपी में चली गोली, एक शख्स की मौत
 

vinod Kashyap Death Update : जैसा कि आप जानते हैं 22 जनवरी को भगवान श्री राम को राम मंदिर में विराजमान किया जाएगा। लेकिन इससे पहले माहौल कुछ और ही दिखाई दे रहा है। इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है कि यूपी में मंदिर का चंदा मांगने को लेकर गोली चली है जिसमें एक शख्स की मौत हो गई है। आइए खबर में जानते हैं। 
 
UP News : प्राण प्रतिष्ठा से पहले यूपी में चली गोली, एक शख्स की मौत

Dainik Haryana News,Today UP Live News(नई दिल्ली): मामला यूपी के उन्नाव(Unnao News) का है जहां पर दोनों तरफ से पत्थर चलाए और गोली लगने पर विनोद कश्यप की मौत हो गई है। हादसे के बाद यूपी पुलिस एक्शन में है। राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा से पहले गैंग एक्टिव होता नजर आ रहा है। ऐसे में यूगी जी ने 19 जनवरी से ही हेलीकॉप्टर सेवा को शुरू करने का ऐलान कर दिया है। प्राण प्रतिष्ठा से पहले अलग-अलग राज्यों में कलश यात्राएं निकल रही हैं और सभी को आमंत्रण भी भेजे जा रहे हैं। 


आज गोरखपुर में थे योगी जी :

READ ALSO :New Highway In UP : उत्तर प्रदेश को एक और हाईवे की सौगात, 9 जिलों से होकर गुजरेगा इतने किलोमीटर का हाईवे

खिचड़ी के मौके पर आज योगी जी गोरखपुर में बच्चों के साथ दिखाई दिए हैं और बच्चों को बड़े ही प्रेम से उनको खिचड़ी खिला रहे हैं। यूपी के उन्नाव में पोटेस्ट लोग कर रहे हैं और विनोद का परिवार रो रहा है। कालेखां और उसके साथियों ने ईंट-पत्थर से हमला कर दिया है। 


आखिरी क्यों चली गोली?

READ MORE :Public Holiday On January 22 In Up : उत्तर प्रदेश में 22 जनवरी को क्या खुला रहेगा और क्या बंद, जान लें पहले ही

विनोद मंदिर के लिए दान मांग रहे थे। घर-घर जाकर लोग नारे लगाते हुए दान मांग रहे थे। ऐसे में मोहल्ले में कालेखां इस बात से नाराज हो गया है और उसने मारपीट शुरू कर दी थी। लोगों में बिड़ंत ज्यादा हुई और फायरिंग कर दी गई। इस हड़कंप में एक शख्स विनोद की मौत हो गई है। उन्नाव में माहोल काफी खराब हो रहा है।