Dainik Haryana News

Delhi Ka Mosam : दिल्ली में बदला मौसम, विभाग ने जारी किया अलर्ट!

 
Delhi Ka Mosam : दिल्ली में बदला मौसम, विभाग ने जारी किया अलर्ट!
Today Delhi Weather : नवंबर का महीना शुरू होते ही दिल्ली में मौसम ने बदलाव ले लिया है। अचानक से कोहरा देखने को मिल रहा है और ठंड में भी बढ़ोतरी नजर आ रही है। मौसम विभाग( weather department) ने अलर्ट जारी किया है। आइए जानते हैं किस जगह होगी बारिश। Dainik Haryana News,Delhi Weather (ब्यूरो): नवंबर महीने में भी मौसम कई राज्यों में शुष्क बना हुआ है, और कर्ई इलाके ऐसे भी हैं जहां अगले पांच दिन बारिश की संभावना जताई जा रही है। दिल्ली में भी चारों तरफ कोहरे का कहर है जिससे तापमान में गिरावट भी देखने को मिल रही है। हवा का स्तर खतरनाक बना हुआ है और न्यूनतम तापमान 15 और अधिकतक तापमान 31 डिग्री बना हुआ है। READ ALSO :Aaj Ka Rashifal : इन 3 राशि वाले जातकों कुछ ही दिनों में होगा तगड़ा लाभ, जान लें आज का राशिफल

कैसा रहा यूपी का मौसम(UP Weather)?

लखनऊ में गुरूवार को धूंध देखने को मिली है और तापमान में गिरावट नजर आ रही है। लखनऊ में न्यूनतम तापमान 18 व अधिकतक तापमान 33 डिग्री दर्ज किया गया है। नोएडा की बात की जाए तो न्यूनतम तापमान 16 व अधिकतम 31 डिग्री दर्ज किया गया है।

इन राज्यों में अगले 5 दिन बारिश का अलर्ट :

READ MORE :Neeta Mukesh Ambani Junior School : मुंबई में नीता मुकेश अंबानी जूनियर स्कूल का शुभारंभ पूर्वी लहरों के चलते अगले 5 दिन, कर्नाटक, तमिलनाडु, केरल, अंडेमान और निकोबार, तटीय आंध्र प्रदेश, लक्षद्धीप, आंतरिक कर्नाटक आदि राज्यों में बारिश का अलर्ट जारी किया गया है। मौसम विभाग का कहना है कि बारिश होते ही लगातार ठंड में भी बढ़ोतरी नजर आएगी जिसके बाद लोगों के लिए थोड़ी परेशानी हो सकती है हालांकि, अभी सुुबह और शाम के समय में ही ठंड देखने को मिल रही है जिसे गुलाबी ठंड कहा जाता है, लोग इसका आनंद ले रहे हैं।