Dainik Haryana News

Electricity Bill : सरकार का बड़ा फैसला, सभी के बिजली बिल होने जा रहे माफ

 
Electricity Bill : सरकार का बड़ा फैसला, सभी के बिजली बिल होने जा रहे माफ
Electricity Bill  : इस योजना का लाभ उन किसानों को मिलने जा रहा है जिनके खेतों में विद्युत टयूबवेल लगा है और वो उससे आने वाले बिजली के बिल के भर नहीं सकते हैं। उन्हीं किसानों के बिजली के बिलों को माफ किया जाएगा बाकि किसी का नहीं। इसलिए आपको 31 मार्च से पहले ही अपने बिजली के बिल को भर देना होगा

 
Dainik Haryana News : Electricity Bill  : महंगाइ अपने चरम पर है और कम होने का नाम नहीं ले रही है। हालांकि, हमारी सरकार हर तरह से बढ़ती महंगाई को कम करने के प्रयास कर रही है। आमजन हर महीने आने वाले बिजली के बिल से परेशान है। ऐसे में जनता के लिए यूपी की सरकार(UP Government) की और से राहत भरी खबर सामने आ रही है कि यूपी के लोगों का बिजली का बिल माफ कर दिया जाएगा। सरकार की इस बात ये यूपी के लोगों को महंगाई से राहत की सांस आई है और लोगों में खुशी ही लहर है। आइए खबर में जानते हैं किन लोगों के बिजली बिल माफ होने जा रहे हैं।  

इन लोगों को मिलने जा रहा योजना का लाभ :

  READ ALSO : Coober Pedy : इस देश में क्यों जमीन के अंदर रहते हैं लोग? कारण जान रह जाओगे दंग   अब आपके मन में ये सवाल तो जरूर आ रहा होगा के आखिर इस योजना का लाभ किन लोगों को मिलने जा रहा है। जी हां.. जानकारी मिल रही है कि जो लोग अगले महीने की पहली तारीख से पहले ही बकाया बिजली बिल को जमा करा देते हैं जो लोग इस तारीख से पहले ही बिजली के बिल को जमा करा देंगे उनका बिल माफ हो जाएगा।    

किसानों को मिलने जा रहा लाभ।

      दरअसल, इस योजना का लाभ उन किसानों को मिलने जा रहा है जिनके खेतों में विद्युत टयूबवेल लगा है और वो उससे आने वाले बिजली के बिल के भर नहीं सकते हैं। उन्हीं किसानों के बिजली के बिलों को माफ किया जाएगा बाकि किसी का नहीं।   READ MORE : Haryana News: राजभवन के घेराव के लिए निकली हरियाणा कांग्रेस की पुलिस से झड़प, हुड्डा सहित कई नेता गिरफतार!   इसलिए आपको 31 मार्च से पहले ही अपने बिजली के बिल(Bijli Bill) को भर देना होगा और आने वाली 1 तारीख के बाद आपको बिजली के बिल को भरने की कोई भी जरूत नहीं होगी। योगी सरकार की और से किसानों को मदद करने की एक बेहद ही खास पहल है जिसके बाद किसानों को अपने खर्चाें से थोड़ राहत देखने को मिलेगी।