Dainik Haryana News

Bollywood Latest News : सिर्फ एक बैग लेकर मुंबई आई थी ये एक्ट्रेस, आज बहुत ये लोग हैं इनके दीवाने, जानें कैसे पाई सफलता?

 
Bollywood Latest News : सिर्फ एक बैग लेकर मुंबई आई थी ये एक्ट्रेस, आज बहुत ये लोग हैं इनके दीवाने, जानें कैसे पाई सफलता?
Bollywood : पांच लड़कियों के साथ वो आकर रहने लगी पैसे थे नहीं। उनकी मां नौकरी करती थी तो उन्होंने उनको मुंबई बुला लिया और किराए के घर में वो रहने लगे। लेकिन उस समय पैसे नहीं होते थे तो घर का खर्च चलाना ही मुशिकल हो जाता था। घर में पर्दे और गैस की कमी होती थी वो आॅटो की जगह पैदल चलती थी। Dainik Haryana News :#Bollywood News (ब्यूरो) : दीपीका कक्कड़( Deepika Kakkar) को कौन नहीं जानता है। हाल ही में वो मां बनने वाली हैं। उनको देखकर खुशी होती है और वो भी काफी खुश हैं। दीपीका ने एक इंटरव्यू में बताया है कि वो इस मंजिल तक कैसे पहुंची हैं और उन्होंने कैसे कैसे लोगों का सामना किया हैं। उनका कहना है कि वो सिर्फ एक छोटा सा बैग लेकर मुंबई आई थी और पांच लड़कियों के साथ कमरा शेयर किया था। READ ALSO : Control High Blood Pressure : हाई बीपी को कंट्रोल करने के लिए आज ही कर लें ये काम, नहीं आएगी दौबारा परेशानी उन्होंने स्ट्रगल का लंबा समय व्यतित किया है और जब भी वो उस समय को याद करती हैं तो उनकी आंखों में आंसू आ जाते हैं हैं। छोटे पर्दे पर सिमर के नाम से उन्होंने एक शो में काम किया था। उनके माता पिता अलग रहते थे और जब वो मुंबई आर्ई तो सबसे ज्यादा परेशानी पैसे की थी। READ MORE : Kisan Yojana : केंद्र सरकार किसानों के खाते में डालने जा रही 15 लाख रूपये! जाने कैसे करें योजना के लिए अप्लाई? पांच लड़कियों के साथ वो आकर रहने लगी पैसे थे नहीं। उनकी मां नौकरी करती थी तो उन्होंने उनको मुंबई बुला लिया और किराए के घर में वो रहने लगे। लेकिन उस समय पैसे नहीं होते थे तो घर का खर्च चलाना ही मुशिकल हो जाता था। घर में पर्दे और गैस की कमी होती थी वो आॅटो की जगह पैदल चलती थी। ऐसे में वो पर्दे की जगह चुनी लगाकर अपना काम चलाती थी। उसके बाद उनको ससुराल सिमर के शो( sasural simar ke shows) में काम मिला और यहीं से उनका जीवन बदल गया था। इस शो में उनको लीड रोल मिला, उनकी मुलाकात शाएब( Shaib) से हुई। शोएब से उनको प्यार हुआ और दोनों ने शादी कर ली। उसके बाद बिग बॉस को जीता और उनके अच्छे दिन आए।