Dainik Haryana News

Bollywood News : क्या ये दो एक्ट्रेस लेती हैं दीपिका से भी महंगी फीस?

 
Bollywood News : क्या ये दो एक्ट्रेस लेती हैं दीपिका से भी महंगी फीस?
Bollywood News : बॉलीवुड के एक्टर और एक्ट्रेस को सभी पसंद करते हैं। हर महीने कोई ना कोई नई मूवी रिलीज होती है। ऐसे में आपके मन में भी कभी ये सवाल आता होगा के एक्ट्रस की फीस कितनी होती है। तो चलिए आज हम आपको दो ऐसी एक्टेस की फीस बताने जा रहे हैं जो काफी ज्यादा लेती है। जानने के लिए बने रहें हमारी खबर के साथ।   Dainik Haryana News : Bollywood Stars : दोस्तों जैसा की आप जानते हैं बॉलीवुड के सितारे भी अब साउथ की और रूख करने लगे हैं। कई फिल्में आ चुकी हैं जिनमें बॉलीवुड के सितारे साउथ की फिल्मों में देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में अजय देवगन साउथ में विलेन के रूप में नजर आ रहे हैं। मिथुन दा के बेटे मिमोह तमिल फिल्मों के रूप में नजर आ रहे हैं। वहीं, अमिताब बच्चन भी प्रभास के साथ मूवी करते नजर आ रहे हैं।   READ ALSO : Business Ideas : 50 हजार से शुरू करें ये बिजनेस, हर माह कमाएं 2 लाख   इसी के चलते एक्ट्रेस भी साउथ की फिल्मों की और रूख करने लगी हैं। हाल ही में प्रभास के साथ दीपिका और दिशा पटानी भी नजर आने वाली हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लोगों में इस बात पर खलबली मची है कि आखिर दीपिका की फीस कितनी होगी। तो चलिए आज हम आपको इन सारे सवालों का जवाब देने जा रहे हैं जिसमें हम आपको दीपिका के साथ अन्य दो और हिरोइनों की फीस को बताने जा रहे हैं। आइए नीचे जानते हैं पूरी जानकारी।    

कितनी मिल रही फीस :

READ MORE : 1000,500 रूपये के नोट को लेकर RBI ने दिया अपडेट?   आपको बताते चलें, वैसे तो साउथ में वैसे तो बॉलीवुड की एक्ट्रेस की फीस 1 से 3 करोड़ के बीच रही है पर इस बार फीस को तीन एक्ट्रेस ने बढ़ा दिया है। साउथ की हिरोइन की बात की जाए तो उनकी फीस बॉलीवुड की एक्टेÑस से आधी ही रह जाती है। पुष्पा में रश्मिका मंदाना की फीस 1 करोड़ थी पुष्पा 2 में इनकी फीस ज्यादा होकर 5 करोड़ तक पहुंच गई है। इसी बीच दीपिका की फीस ने चारों तरफ तहलका मचा दिया है क्योंकि वो प्रभास के साथ नई मूवी में नजर आने वाली हैं जिसकी फीस 10 करोड़ से पार जा रही है। वहीं, जहानवी और कियारा( jhanvi and kiara) ने भी अपनी फीस में बढ़ोतरी कर दी है।  

कियारा आडवाणी ने फीस को 4 करोड़ कर दिया : 

  जहानवी ने अब फिल्म को 5 करोड़ और कियारा आडवाणी ने फीस को 4 करोड़ कर दिया है। वहीं, साउथ के मेकर्स का मानना है कि 5 से 10 करोड़ की फीस को अभी मंजूरी नहीं देनी चाहिए। दीपिका, कियारा और जहानवी की मूवी का रिजल्ट देखकर ही इस फीस को आगे बढ़ाना चाहिए। अब देखना ये है कि बॉलीवुड के स्टार दो दो भाषाओं में फिल्म दे रहे हैं ये सब हिट होने वाली हैं या नहीं। हालांकि, शाहरूख खान( shahrukh khan) की पठान मूवी को विदेशों में भी हिट बताया जा रहा है पर साउथ में इसका कलेक्शन काफी कम देखने को मिल रहा है।