Dainik Haryana News

Cricket player Malinga's wife: क्रिकेट खिलाड़ी मलिंगा कि पत्नी की खूबसूरती देख लोग के उडे होश

 
Cricket player Malinga's wife: क्रिकेट खिलाड़ी मलिंगा कि पत्नी की खूबसूरती देख लोग के उडे होश
Cricket player Malinga's wife Photo : विश्व क्रिकेट में कुछ ऐसे धाकड़ खिलाड़ी हैं, जिनका नाम हर क्रिकेट प्रेमी की जुबान पर है लसिथ मलिंगा, श्रीलंका के तेज गेंदबाज में से एक हैं। उन्हे विश्व के सबसे बेहतरीन गेंदबाजों में एक हैं। और उनकी शानदार प्रदर्शन क्षमता है लेकिन हाल ही में उनका धरती पर आना कुछ और है लसिथ मलिंगा कि पत्नी तान्या Dainik Hariyan News, Cricket player Malinga's wife Photo(New Dehli):लसिथ मलिंगा ने क्रिकेट से अपने कदम हटाए हैं, लेकिन उनकी पत्नी तान्या की खूबसूरती ने लोगों को बहुत प्रभवित किया है। उनकी पत्नी कि खूबसूरती ने लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। शादी के बाद भी , लसिथ और तान्या का साथ एक दूसरे के साथ हमेशा बना रहा है और यही एक उत्कृष्ट जोड़ी बनाए रखने का रहा है।

तान्या की खूबसूरत आदाएं

तान्या की खूबसूरत आदाएं लोगों को उसकी तरफ आकर्षित करती हैं। उसकी हंसी और मुस्कान के पीछे लोग घायल हो जाते है। उसकी छवियाँ लोगों को इतना प्रभवित करती है। कि कुछ लोग उन्हें बॉलीवुड फिल्मों में देखना चाहते हैं। यहीं वजह है कि लोग लसिथ मलिंगा की पत्नी को बॉलीवुड में देखने की मांग कर रहे हैं। Read Also : 8th Pay Commission : 8वें वेतन आयोग को लेकर सरकार ने जारी किया बड़ा अपडेट!

लसिथ मलिंगा की छुट्टी- परिवार के साथ समय

अंत में, लसिथ मलिंगा ने अंतरराष्टीय क्रिकेट छोड़ दिया। और इन दिनों वह अपने परिवार के साथ समय बिता रहे है। इस समय,उनकी पत्नी तान्या की खूबसूरती ने लोगों को हर कदम पर बहुत प्रभवित किया है। उनके दीवाने हो जाने के कारण लोग उनकी तारीफें नहीं छोड़ रहे है।

बेहद खूबसूरत है तान्या

तान्या, लसिथ मलिंगा की पत्नी बेहद खूबसूरत हैं। उनकी अद्वितीय रूपरेखा ने लोगों को हैरान कर रखा है। दो बच्चों की मां बनने के बावजूद, भी उनके आॅखों में उनके चेहरे की मुस्कान नहीं फीकी हुई है। यही वजह है। कि लोगों को उनकी खूबसूरती बेहद पसंद है और उनकी तारीफों में लोग कुछ कहने के लिए भी असमर्थ हो जाते है। Read More : UP News : उत्तर प्रदेश की महिलाओं को सरकार हर महीने देने जा रही इतने रूपये

लसिथ मलिंगा और तान्या - एक साथी जीवन

लसिथ मलिंगा और तान्या ने एक दूसरे साथ बिताए 20 सालों से भी अधिक समय में एक अद्वितिय और मजबूत संबंध बना लिया है उनका साथ देखते ही लगता है कि इन दोनों में कोई बूझी समस्या नहीं है और वे एक दूसरे साथ हर पल खुशियों से भर देते है।