Dainik Haryana News

Disha Patani New Photo : दिशा पाटनी की नई फोटोज को देखकर,यूजर्स ने किए ऐसे ऐसे कमेंटस
 

Disha Patani New Bold Photo : बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी जो अपनी हॉट अदाओं के लिए जानी जाती है। दिशा पाटनी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड लुक वाली फोटोज पोस्ट करती रहती है। हाल ही में दिशा पाटनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नई फोटोज शेयर की है। आइए देखते है दिशा पाटनी की इस नई फोटोज को

 
Disha Patani New Photo : दिशा पाटनी की नई फोटोज को देखकर,यूजर्स ने किए ऐसे ऐसे कमेंटस

Dainik Haryana News,Disha Patani Latest Photo ( New Delhi ) : एक्ट्रेस दिशा पाटनी अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और अपनी फोटोज शेयर करती रहती है। रविवार को एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने अपनी कुछ फोटोज शेयर की है।इन फोटोज में दिशा पाटनी अलग अलग पोज देती हुई नजर आई है। दिशा की इस फोटोज को फैंस बहुत पसंद किया है। फैंस इस फोटो पर लाइकस और कमेंटेस कर रहे है। दिशा की इन फोटोज को लाखों लाइकस मिल रहे है।

Read Also : Disha Patani New Look : दिशा पाटनी का बिकिनी लुक देखकर, फैंस ने दबाई दातों तले उंगली

उन्होने ने फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन भी दिया है। उन्होंने ने कैप्शन में लिखा मूड। फोटोज को देखकर वाकई एक्ट्रेस मूड में नजर आ रही है। दिशा अक्सर सोशल मीडिया अंकाउट पर फोटोज शेयर करती रहती है। हाल ही में दिशा पाटनी ने सफेद बिकिनी में एक बोल्ड फोटो साझा की थी। जिस पर फैंस ने जमकर लाइकस किए थे। 

 जिसको फैंस ने खूब अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर 'आस्क मी' एक सेशन चलाया था, जिसके जरिए उन्होंने अपने फैंस के कई सवालों के जवाब दिए थे। इस दौरान एक फैन ने उनसे पूछा कि उन्हें समंदर और पहाड़ों में से क्या सबसे ज्यादा पसंद है? इस सवाल का जवाब दिशा ने तस्वीर शेयर कर दिया था। उन्होंने जो तस्वीर शेयर की उसमें दिशा व्हाइट टू-पीस में नजर आ रही हैं। उनके पीछे समंदर नजर आ रहा है और इसे शेयर करते हुए दिशा ने बताया है कि 'पहाड़ से ज्यादा उन्हें बीच पसंद आ रहा है

दिशा पाटनी  फिल्म 'मलंग' में दिखाई दी थीं। इस फिल्म में उनके अपोजिट आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और कुणाल खेमू थे। दिशा पाटनी अब सलमान खान के साथ फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड' में भी दिखाई देंगी। उनकी यह फिल्म ईद पर रिलीज होने वाली है। इसके अलावा दिशा 'एक विलेन 2' में अर्जुन कपूर और जॉन अब्राहम संग नजर आएंगी।

Read More : Disha Patani New Photo : दिशा पटानी की नई तस्वीरें देखकर फैंस नहीं हटा पा रहे नजर, आप भी देखें बोल्ड फोटो

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी अपनी बोल्ड अदाओं के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने कम समय में इंडस्ट्री में अच्छी सफलता पाई है। इस समय दिशा कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं। इसमें से एक सलमान खान के साथ 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड' भी शामिल है।