Dainik Haryana News

Nick Jonas at Lollapalooza India  : निक जोनस के स्टेज पर आते ही फैंस ये बात कहकर लगें चिल्लाने
 

Nick Jonas Show  :  एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने साल 2017 में निक जोनस के साथ शादी की थी। निक जोनस ने जब से प्रियंका से शादी की, तब से भारत के लोग निक जोनस को जीजू कहकर पुकारा जाता है। निक जोनस और उनके भाई केविन और जो ने शानिवार शाम 27 जनवरी को मुबंई के लोलापालूजा इंडिया में धमाल मचाया।
 
 
Nick Jonas at Lollapalooza India  : निक जोनस के स्टेज पर आते ही फैंस ये बात कहकर लगें चिल्लाने
Dainik Haryana News, Jonas Brothers first concert in India (New Delhi) :  निक जोनस और उनके बड़े भाई केविन और जो ने शानिवार शाम, मुंबई के लोलापालूजा इंडिया में शानदार परफॉर्मेंस से सबका दिल जीत लिया। इस दौरान कॉर्न्सेंट में मौजूद प्रिंयका चोपड़ा के फैंस ने निक को जीजू-जीजू कहकर बुलाया, जिसके बाद निक को ब्लश करते हुए देखा गया। यह जोनस ब्रदर्स का भारत में पहला कॉन्सर्ट था। जोनस ब्रदर्स के परफार्मेंस के दौरान जनता निक को जीजू-जीजू कहकर बुला रहे थे, जिसके बाद निक जोनस को स्टेज पर शरमाते हुए देखा गया।

Read Also :  Entertainment: फिल्म इंडस्ट्री के काले सच को बताया, इस एक्ट्रेस ने

 फैंस अक्सर निक जोनस को जीजू कहकर ही छेड़तें हैं। भारत में पैपराजी भी निक को जीजू कहकर ही बुलाते है। अब कॉन्सर्ट के बीच में फैंस का निक को जीजू-जीजू कहकर पुकारने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस को जीजू-जीजू पुकारते देख उनके भाई केविन ने भी उन्हें स्टेज पर जीजू कहकर चिढ़ाया। इसके अलावा बैंड ने प्रिंयका चोपड़ा की फिल्म दिल धड़कने दो के गाने भी परफॉर्म किए। जोनास ब्रदर्स बैंड निक अपने भाइयों केविन और जो के साथ फेमस म्यूजिक बैंड जोनास ब्रदर्स का हिस्सा हैं। डिज्नी चैनल पर आने के बाद जोनस ब्रदर्स मशहूर हो गए। 2005 में बैंड की शुरूआत करते हुए उन्होंनं कैंप रॉक फिल्मों और डिज्नी सीरीज भी अभिनय किया। जोनस ब्रदर्स ने मार्च 2019 में अपने हिट सिंगल 'सकर' के साथ म्यूजिक में सफल वापसी की, जो चार्ट में टॉप रहा.

2017 में निक ने की थी प्रियंका से शादी

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस 2017 में राल्फ लॉरेन का प्रतिनिधित्व करते हुए मेट गाला में मिले थे. उन्होंने 2018 में उम्मेद भवन पैलेस में शादी की और जनवरी 2022 में अपनी बेटी मालती मैरी का स्वागत किया. इस बीच, नताशा पूनावाला ने शनिवार रात जोनस ब्रदर्स के लिए एक स्टार-स्टडेड पार्टी की मेजबानी भी की, जिसमें बॉलीवुड की नामी हस्तियां शामिल हुईं.

Read More :  Entertainment: फिल्म इंडस्ट्री के काले सच को बताया, इस एक्ट्रेस ने

प्रियंका हर कदम पर करती हैं निक को सपोर्ट

2021 में निक जोनस ने बताया कि कैसे प्रियंका चोपड़ा ने उनका सपोर्ट किया था, जब उनके एक एल्बम ने खराब प्रदर्शन किया था और उनका दिल टूट गया था. निक ने अपने जोनस ब्रदर्स के यूट्यूब चैनल में साझा किया था, ''स्पेसमैन एल्बम आने के बाद मेरी पत्नी ने मुझे अविश्वसनीय समर्थन और प्यार दिखाया. मुझे अपने द्वारा बनाए गए एल्बम पर वास्तव में गर्व है, लेकिन इसने वैसा प्रदर्शन नहीं किया जैसा मैं चाहता था. जो वास्तव में मेरे लिए हतोत्साहित करने वाला था, क्योंकि मैं ऐसा था, 'यार, मैंने इस एल्बम में बहुत प्रयास किया है'. लेकिन जिस तरह से उसने मुझसे प्यार किया और गर्व महसूस किया, वह बहुत मायने रखता है.''