Dainik Haryana News

Sapna Chaudhary Dance In Handi:सपना चौधरी के डांस को देख गांव वालों ने पुकारा इस नाम से, आप भी देखे वीडियो

Sapna Chaudhary New Dance: हरियणा की देसी क्वीन सपना चौधरी के डांस ने हर किसी के दिल पर छाया रहता हैं। सपना चौधरी के फैंस हरियाणा में ही नहीं बल्कि दूसरे राज्यों और विदेश में भी हैं  सपना चौधरी के डांस को देखने के लिए हर कोई बेताब रहता है आइए देखते है सपना चौधरी का डांस वीडियो।
 
Sapna Chaudhary Dance In Handi:सपना चौधरी के डांस को देख गांव वालों ने पुकारा इस नाम से, आप भी देखे वीडियो

Dainik Haryana News,Sapna Chaudhary Veral Dance (New Delhi):सपना चौधरी अपने डांस को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। सपना चौधरी की कातिल अदाओं ने सभी के दिलों को काबू में कर रखा हैं। सपना चौधर की झलक को देखने के लिए हर कोई बेताव रहता है, जिस समय सपना चौधरी स्टेज पर आती है तो हजारों की संख्या में लोगों उनका डांस देखने के लिए आते हैं।

Read Also:Sapna Chaudhary Dance Video : कड़ाके की ठंड में सपना चौधरी ने खुले आसमान के नीचे मटकाई ऐसी कमर,देखकर उतर गई पूरे गांव की सर्दी

 Dance Video: https://youtu.be/Ct6prJ-E_9U


सपना चौधरी(Sapna Chaudhary Latest  Dance) का डांस हर किसी के दिल पर छाया रहता है। उनके हरियाणवी गाने पर लगे जबरदस्त ठुमके और उनकी कातिल अदाएं हर किसी को पागल रहे हैं। सपना चौधरी की एक झलक देखने के लिए लोग पागल हो जाते है। इस वीडियो में सपना चौधरी ने हरियाणा के रेवाड़ी में 'तेरी नीयत में खोट लागे' गाने पर जबरदस्त परफॉर्मेंस किया है। 

सपना चौधरी केडांस को देखने के लिए पूरा मसानी गांव बैठा हैं। सपना चौधरी के डांस ने पूरे गांव का दिल जीत लिया है। पूरा मैदान में बहुत ही अधिक भीड़ सपना चौधरी के डांस को देख लोग पानी-पानी हो रहे है।

Read More:Sapna Choudhary Dancing in jeans: सपना चौधरी को जीन्स में डांस करते देख, लोगों ने मचा दिया बवाल

हर कोई सपना चौधरी (Sapna Chaudhary Latest  Dance In Hindi)के डांस को देख मदहोश हो रहा हैं।  इस वीडियो ने हर किसी का दिल जीत लिया हैं। सपना चौधरी का ये डांस सोशल मीडिया पर बहुत अधिक तेजी से वायरल हो रहा हैं सपना चौधरी के इस वीडियो पर अब तक 5.6 मिलियन से भीअधिक वयूज हो चुके हैं।