Dainik Haryana News

Sapna Chaudhary Dance Video : सपना ने इस गाने पर किया जबरदस्त डांस,सर्दी में बना  गर्मी का माहौल
 

Sapna Chaudhary New Dance Video : हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी के डांस का हर कोई दीवाना है। उनके डांस को देखने के लिए लोग बेताब रहते है। सपना का एक डांस वीडियो सामने आ रहा है जिसमें वह कमाल का डांस कर रही है। आइए देखते है सपना के इस डांस वीडियो को

 
Sapna Chaudhary Dance Video : सपना ने इस गाने पर किया जबरदस्त डांस,सर्दी में बना  गर्मी का माहौल


Dainik Haryana News,Sapna Chaudhary Viral Dance Video ( New Delhi )  : डांसर सपना चौधरी के डांस को चाहने वालों की आज कमी नहीं है। देसी क्वीन सपना आज लाखों लोगों के दिलों पर राज करती है। आज सपना हरियाणा की ही नहीं पूरे देश की पसंदीदा डांसर है। उनके डांस को देखने के लिए हजारों लाखों लोगों की भीड़ जमा हो जाती है। सपना चौधरी की अदाएं इतनी कातिलाना है हर किसी को दीवाना कर देती है। हरियाणा के बाद अब राजस्थान ,यूपी,बिहार में भी सपना का खूब क्रेज फैला हुआ है।

Read Also : Entertainment: कियारा को अपना बनाने, सिदार्थ मलहोत्रा की निकली बारात

  सपना चौधरी का वीडियो हुआ वायरल

सपना जब डांस  करती हैं तो देखने वालों की भीड़ उमड़ पड़ती है। सोशल मीडिया पर सपना चौधरी के आए दिन वीडियो वायरल होते रहते हैं।  इन दिनों उनका एक पुराना डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो स्टेज पर जबरदस्त ठुमके लगाती दिखाई दे रही हैं। ये वीडियो कहने को काफी पुराना है लेकिन इन दिनों खूब देखा जा रहा है।  

खरबूजे सी जवानी पर सपना ने हिलाई कमर

इस वीडियो में सपना ह्यखरबूजे सी जवानी  पर डांस करती नजर आ रही है। इस गाने पर सपना इतना दमदार डांस कर रही हैं कि वहां मौजूद हर किसी के पसीने छूट जा रहे हैं। सपना फिटिंग के सूट में काफी खूबसूरत लग रही हैं। नीचे देखिये सपना का ये डांस....

https://youtu.be/20WlR4qSvHA

सपना के डांस को देखने के लिए हजारों की भीड़ होती है। जिनके सामने सपना चौधरी डांस करती है। अपने स्टारडम को देखते हुए सपना हर साल अपनी फीस बढ़ा देती है। फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते है और जैसे ही सपना डांस करने के लिए आती है और अपना डांस दिखाती है फैंस उनकी अंदाज देखकर पैसों की बरसात करने लग जाते है।

Read More : Entertainment: देर रात शिखर पहाड़िया के साथ कार में नजर आई ये खुबसूरत एक्ट्रेस

इतनी फीस चार्ज करती है सपना
सपना चौधरी की एक स्टेज शो की फीस  की बात करें तो वो लाखों में चार्ज करती हैं। सपना एक प्रोग्राम के करीब 25 लाख रुपये फीस लेती हैं।  सपना के ज्यादातर शोज और इवेंट शाम से शुरू होते हैं।