Dainik Haryana News

 
Sapna Chaudhary New Dance:सपना चौधरी का पुराना डांस वीडियो तेजी से हो रहा वायरल, देखे क्या है खास

Sapna Chaudhary Viral Dance: सपना चौधरी के डांस का हर कोई दीवाना हैं। सपना चौधरी के नए और पुराने गाने सोशल मीडिया पर बहुत अधिक तेजी से वायरल हो रहे है हाल ही में सपना चौधरी का तू चीज लाजबाब गाने पर गजब का डांस वीडियो वायरल हो रहा है।  सपना चौधरी अपने ठुमको से लोगों को अपना दीवाना बना रही हैं। सपना चौधरी का नया वीडियो रिलीज होने के बाद भी उनका पूराना डांस सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा हैं आइए देखते है सपना चौधरी का डांस वीडियो।
 
Sapna Chaudhary New Dance:सपना चौधरी का पुराना डांस वीडियो तेजी से हो रहा वायरल, देखे क्या है खास


 Dainik Haryana News,Sapna Chaudhary Latest Dancec(New Delhi): हाल ही में सपना चौधरी का डांस वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें सपना ने हरियाणवी सॉन्ग पर जबरदस्त डांस किया है, जो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। इस वीडियो में वो हरियाणवी गाने पर धुम मचा रही है।

Read Also:Anjali Chaudhary Dance Video:स्टेज पर अंजली चौधरी ने किया जबरदस्त डांस, देख लोगों के उड़े होश

Dance Video : https://youtu.be/fbHp8lDrv5s

भोजपुरी, पजाबी, हरियाणवी सिनेमा  की सनसनी बन चुकीं सपना चौधरी  का ये वीडियो यूट्यूब पर छाया हुआ है. वायरल वीडियो में सपना हरियाणवी सुपरहिट गाना तू चीज लाजबाब में ठुमके लगा रही हैं. इस वीडियो को अब तक 9 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे सपना के ठुमको को देखने के लिए भारी भीड़ उमड़ी थी. लोग इस दौरान सपना चौधरी के डांस को अपने मोबाइल फोन में कैद कर रहे थे।

सपना चौधरी सलवार शूट इस वीडियो में कहर मचाती दिख रही हैं। उन्होंने इस दौरान अपने सारे सिग्नेचर स्टेप्स भी किए और कुछ नए स्टेप्स भी दिखाए. सपना चौधरी के इस अंदाज ने लोगों को घायल कर दिया है. सपना चौधरी के इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है। फैंस उनके वीडियो पर प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

Read More:Sapna Chaudhary New Dance Video : हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी जो अपने डांस के कारण पुरे देश में 


आपको बता दें कि बिग बॉस 11 में आने के बाद से सपना चौधरी सपना बुलंदियों पर छा गई थी। सपना चौधरी बिग गॉस जीत तो नहीं पाई थी, लेकिन यहां से  उनकी बॉलीवुड में एंट्री हुई थी। सपना चौधरी सोशल मीडिया पर बहुत अधिक एक्टिव रहती हैं। सपना चौधरी ने भोजपुरी गानों पर भी खूब ठुमके लगाएं हैं। फिलहाल सपना अपने कई प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं।