Dainik Haryana News

Sapna Chaudhary New Video :  सपना चौधरी की कातिलाना अदाएं देख गोवा वासी हुए घायल
 

Sapna Chaudhary New Dance Video :हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने डांस को लेकर जानी जाती है। उनके डांस के लोग दीवाने है। हाल ही सपना का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है,जिसमें गोवा के कसीनो में सपना अपनी परफॉरमेंस देती हुई नजर आ रही है। आइए देखते है सपना के इस डांस वीडियो को

 
Sapna Chaudhary New Video :  सपना चौधरी की कातिलाना अदाएं देख गोवा वासी हुए घायल

Dainik Haryana News,Sapna Chaudhary Viral Dance Video(New Delhi) :हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें सपना चौधरी गोवा के कसीनो में डांस कर रही है।धमाकेदार डांस के अलावा लोगों को सपना का बेबाक अंदाज पसंद आ रहा है। सपना के डांस को देखकर लोग खुद भी डांस करने लग जाते है। हाल ही में सपना का दलेर मेहंदी के साथ एक पंजाबी सॉन्ग वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

Read Also : Entertainment: कियारा को अपना बनाने, सिदार्थ मलहोत्रा की निकली बारात

जिसके बाद अब सपना गोवा में भी अपने डांस का जादू चलाकर जा चुकी है। इसके अलावा उनकी चर्चा राजनीतियों में भी छाई हुई है। सपना चौधरी के कई गानों में से एक गाना इंग्लिश मीडियम   सबसे ज्यादा सर्च किया गया है। सपना चौधरी और विकी काजला का ये गाना यूटयूब  पर 17 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज हासिल कर चुका है।

https://youtu.be/uw6ezSjpHZQ

 सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग सपना चौधरी के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर सफलता की सीढ़ियां चढ़ती जा रही हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी बढ़ती जा रही है.

Read More : Entertainment: देर रात शिखर पहाड़िया के साथ कार में नजर आई ये खुबसूरत एक्ट्रेस

सपना चौधरी के फैंस हर जगह छाए हुए है। वे जहां डांस करने के लिए जाती है,उन्हें एक से बढ़कर एक फैंन मिल जाते है। बीते दिनों में उन्हें एक आदमी मिल गया था जो भीड़ में खड़ा होकर सपना को कॉपी करता हुआ नजर आ रहा था। इस आदमी के डांस को देखकर सपना ने हाथ जोड़ लिए थे।