Dainik Haryana News

Sapna Choudhary First Dance Video :इस डांस के बाद में सपना चौधरी हो गई फेमस, देखें डांस वीडियो

Sapna Choudhary New Dance Video : किसी को भी कामयाबी ऐसे ही नही मिलती है, कामययबी पाने के लिए हर किसी को दिन रात मेहनत करनी होती है। कहा जाता है कि मेहनत का परिणाम उन्हें जरूर मिलता है जो अपने लक्ष्य को पाने के लिए मजबूत हौसल के साथ में अगे बढ़ते है  कामयाबी सपना चौधरी का नाम भी उन्ही में ही आता है आइए जानते है कि सपना चौधरी किस प्रकार से डांस के साथ में इतना बड़ा मुकाम हासिल किया है।
 
Sapna Choudhary First Dance Video :इस डांस के बाद में सपना चौधरी हो गई फेमस, देखें डांस वीडियो

Sapna Choudhary Viral Dance Video : सपना चौधरी ने भी छोटी सी उम्र में ही मेहनत की और आज बहुत बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है जिसको कई लोग तो सिर्फ सपने में ही देख पाते है। सपना चौधरी ने हरियाण में ही नहीं बल्की पूरे देश में अपनी पहचान बना रखी है। भारत में सपना चौधरी के इस गाने ने दिलाई दौलत और शौहरत आइए जानते है

Read Also: Sapna Chaudhary Dance Video : सपना चौधरी के ठुमके देख फैंस के हिले दिल,देखें वीडियो

सपना चौधरी के हरियाणवी गाने आज हर पीर्टी में लोगों के द्वारा पसंद किया जाता हैं। क्या आप जानते है कि सपना चौधरी का  पहला डांस गाना कौन-सा है। 

Dance Video : https://youtu.be/cZxKuN7nZ7I

सपना चौधरी ने जिस समय स्टेज पर डांस शुरू किया था, उस समय सपना चौधरी रागिनी में डांस किया करती थी, लेकिन कुछ सालों के बाद सपना चौधरी का एक डांस वीडियो बहुत अधिक वायरल हो गया ह जिस में सपना चौधरी  हरियाणवी गाने तेरे रेट बढ़ गए पर बहुत ही जबरदस्ज डांस किया हैं।

लोगों को ये गाना इतना पसंद आया कि लोग इसे गुनगुनाने लगे और कुछ ही दिनों में इस गाने के साथ सपना चौधरी भी हिट हो गईं। इस गाने में सपना का लुक मौजूदा वक्त से काफी अलग है. ये उनके करियर के शुरूआती साल थे।

सपना चौधरी डांस फीस(Sapna Choudhary Dance Fees)

सपना चौधरी के इसके बाद कुछ एक गाने और आए और वो भी जबरदस्त हिट हो गईं। फिर उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा और अपने ठुमको से लोगों की दिल जीत लिया। सपना के स्टेज शो हिट होते हैं।

Read More :Gori Nagori Dance Video : गोरी नागोरी ने किया ऐसा धाकड़ डांस, देखकर लोगों ने भी दिखाया अपना जलवा

सपना चौधरी का एक स्टेज शो के लिए 10 से 15 लाख रुपये चार्ज करती हैं। वहीं 1 से 2 घंटे के प्रोग्राम में 3 से 4 लाख रुपये चार्ज करती हैं। सपना चौधरी के यूनिक डांस की क्रेज इतना है कि सपना चौधरी के स्टेज शो पूरे देश में नहीं बल्की विदेश में भी होते  है