Dainik Haryana News

Shahrukhan and Ananya Pandey New Look:शाहरूखान और अनन्या पांडे का एयरपोर्ट लुक देख फैंस हुए दीवानें

Shahrukhan and Ananya Pandey Viral Photo :शाहरूखान  को  बॉलीवुड इडस्ट्री का किंग खान कहा जाता हैं। आज हम आप को शारूखान और अनन्या पांडे का एयरपोर्ट लुक के बारे में बताएंगे आइए देखते हैं शाहरूखान और अनन्या पांडे का एयरपोर्ट लुक।
 
Shahrukhan and Ananya Pandey New Look:शाहरूखान और अनन्या पांडे का एयरपोर्ट लुक देख फैंस हुए दीवानें

 Dainik Haryana News,Shahrukhan New Photo (New Delhi):शाहरूखान मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे। जहां किंग खान का लुक सोशल मीडिया पर बहुत ही अधिक वायरल हो रहा हैं। शाहरूखान  के साथ में अनन्या पांडे के भी सिंपल एयरपोर्ट लुक की फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

Read Also:Bollywood News: 70-80 की उम्र में एक्टर्स ने किया लिपलॉक और परदे पर लडाया इश्क


बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरूखान (Shahrukhan Latest Photo)को बीती देर रात पैपराजी ने स्पॉट किया था। शाहरूखान अपनी मैनेजर पूजा ददलानी के साथ् में नजर आए हैं। किंग खान का लेटेस्ट  लुक सोशल मीडिया पर बहुत ही अधिक वायरल हो रहा हैं। फोटो में शाहरूखान लाइट ब्लू घुटनों से रिप्ड डेनिम्स के साथ ब्लैक टी-शर्ट कैरी किए नजर आ रहा हैं।


शाहरूखान  (Shahrukhan Viral Photo)अपने कैजुअल लुक से लाइमलाइट बटोर रहे हैं। यहां शाहरूखान की फोटो को ध्यान से देखेंगे ता पाएंगे कि उनकी डेनिम्स पर खूब सारे शेप्स बने हैं. शाहरुख खान आखों पर काला चश्मा और सफेद जूतों के साथ अपना एयरपोर्ट लुक कंपलीट किए नजर आए।

 अनन्या पांडे(Ananya Pandey New Photo) ने एक बार फिर से अपने बिना मेकअप के साथ में सोशल मीडिया पर छा रही हैं। बीती देर रात अनन्या पांडे  एयापोर्ट पर स्पॉट हुई। जहां पर अनन्या पांडे  का सिंपल कैजुअल लुक सोशल मीडिया पर बहुत अधिक वायरल हो रहा हैं। फोटो में एक्ट्रेस ब्लू कलर क वॉश्ड हुड्डी और मैचिंग ट्राउजर में नजर आ रही हैं।

अनन्या पांडे लेटेस्ट एयरपोर्ट लुक में बिना मेकअप के सिंपल अंदाज में वॉक करती नजर आ रही हैं. अनन्या ने ब्लू आउटफिट के साथ व्हाइट कलर के शूज कैरी किए हैं. नो मकअप लुक साथ अनन्या ने बालों को जूड़ा करके पीछे की तरफ बांधा है. साथ ही एक्ट्रेस ने नजर वाला चश्मा भी पहना है।

Read More:Bollywood News: आखिर क्यों सनी देओल और बाबी दओल शामिल नहीं हुए थे, सौतेली बहन इसा की शादी में!

अनन्या पांडे के वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या पांडे साल 2023 में दो फिल्में रिलीज हुई थी थ्री-ड्रीमगर्ल (Three-dreamgirl)और खो गए हम कहां। अनन्या पांडे को खो गए हम कहां के लिए क्रिटिक्स से लेकर फिल्मी फैंस की बहुत अधिक तारीफें मिल रही हैं।  रिपोर्ट के अनुसार अनन्या पांडे जल्दी ही एक बिग बजट फिल्म में दिखाई देने वाली हैं।