Dainik Haryana News

Sunita Baby Dance Video:सुनीता बेबी ने किया ऐसा जबरदस्त डांस, देखकर इकट्ठा हुआ गांव

Sunita Baby New Dance Video: हरियाणा की डांसर सुनीता बेबी के डांस का हर कोई दीवाना है। सुनीता बेबी के डांस को देखने के लिए हजारों लाखों की भीड़ जमा हो जाती है। डांसर सुनीता बेबी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। आइए देखते है सुनीता बेबी के इस डांस वीडियो को 
 
 
Sunita Baby Dance Video:सुनीता बेबी ने किया ऐसा जबरदस्त डांस, देखकर इकट्ठा हुआ गांव

Dainik Haryana News: Sunita Baby Haryanvi Dance Video(New Delhi): डांसर सुनीता बेबी को आज कौन नहीं जानता है। आज के समय में हर कोई सुनीता बेबी के डांस का दीवाना है। उनकी एक झलक पाने के लिए लोगों की लंबी लाइन लग जाती है।

सुनीता बेबी को लोग दूसरी सपना के नाम से भी जानते है। सुनीता बेबी के डांस की वीडियो को आप यूटयूब पर भी देख सकते है। इन दिनों सोशल मीडिया पर सुनीता का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसे लोग बार बार देख रहे है। सुनीता बेबी इस वीडियो में गुपचुप गाने पर डांस करती हुई नजर आई है।

Read Also: http://dainikharyananews.com/entertainment/entertainment-news-10-सालों-में-अक्षय-कुमार-ने-की-इतनी/cid13133420.htm

सुनीता बेबी की अदाएं इतनी कातिलाना होती है कि कोई भी उन पर घायल हो जाता है। इस वीडियो में सुनीता बेबी काला सूट पहनकर डांस करती हुई नजर आ रही है। डांसर इस वीडियो में इतने कमाल के एक्सप्रेशन दे रही है, जिसे देखकर लोग पागल हो रहे है। उनकी हर एक अदां इतनी जबरदस्त है कि लोगों के पसीने छूट रहे है।

https://youtu.be/GdassEZhBwY

वीडियो में देख सकते है कि सुनीता बेबी काले रंग के सूट में धमाकेदार मूव्स दिखा रही है। सुनीता बेबी अपने ठुमकों से लोगों को दीवाना बना रही है। उनके डांस स्टेप्स को लोग कॉपी कर रहे है। लोग उसके डांस की खूब तारीफ कर रहे है।

Read Also: http://dainikharyananews.com/entertainment/entertainment-कियारा-को-अपना-बनाने-सिदार्थ-मलहोत्रा-की/cid13060956.htm

सुनीता बेबी का यह स्टेज शो हर तरफ छाया हुआ है। अब तक सुनीता बेबी के इस डांस वीडियो को मिलियन लोगों के द्वारा देखा जा चुका है और ये आंकड़े बढ़ते ही जा रहे है। अभी तक इस वीडियो पर हजारों लाइकस आ चुके है।