Dainik Haryana News

Top Six Actresses : साल 2023 में टीवी की इन 6 हसीनाओं का रहा जलवा, अपने लुक से लोगों को किया घायल

 
Top Six Actresses :  साल 2023 में टीवी की इन 6 हसीनाओं का रहा जलवा, अपने लुक से लोगों को किया घायल
Famous Actresses :  एक समय था, जब सिर्फ हिन्दी सिनेमा की अदाकाराएं लोगों के दिलों पर छाई रहती थीं, लेकिन इस समय में टीवी एक्ट्रेसेस बीटाउन वालओं को भी कड़ी टक्कर देती नजर आ रही हैं। आइए जानते है इनके बारे में। Dainik Haryana News, Top  Six Famous Actresses (New Delhi): हर साल एक से एक स्मॉल स्क्रीन हसीनाएं सामने आती हैं, जो अपने हुस्न के दम पर लोगों के दिलों पर राज कर जाती हैं। साल 2023 में वैसे तो ये कमाल कई अदाओं ने कर दिखाया, लेकिन लिस्ट बनाएं और उसे छोटा करते जाएं, तो उन टीवी एक्ट्रेस के नाम सामने आते है। जिनके हुस्न और फैशन के जादु ने सब को पिछे छोड़ दिया है।तो फैंस को क्लीन बोल्ड करने और फैशनिस्टा का टाइटल डिजर्व करने वाले ये एक्ट्रेस कौन हैं। Read Also:Canada Record Most Indian Student Deaths : पछले 5 सालों में कनाडा में सबसे ज्यादा भारतीय छात्रों की मौत क्यों?

अवनीत कौर:

यंग एक्ट्रेसेस में से अगर किसी ने इस साल बोल्डनेस की हद पार की, तो वो अवनीत ही रहीं। चाहे इवेंट हो या फिर सोशल मीडिया, अवनीत ऐसे-ऐसे कपड़ों में नजर आईं कि उन्हें देखने के बाद सबके होश उड़ गए। सबसे खास बात तो ये है कि उन्होंने जिस तरह से हर बोल्ड आउटफिट को कैरी किया, वो दिखाता है कि वो फैशन से कितना प्यार करती हैं।

मौनी रॉय:

मौनी रॉय हमेशा से ही अपने बोल्ड फैशन से सनसनी मचा देने वाली है इस बार तो मौनी रॉय पब्लिक प्लेस पर हैंगआउट करते हुए भी ऐसी-ऐसी ड्रेसेस में दिख रही है जिसमें उनका हुस्न ऐ ही झटके में दिल का चेन छीन ले गया है।

ईशा मालवीय:

बिग बॉस 17 के कारण चर्चा में लगातार बनी रहने वाली ये हसीना बहुत पहले से ही सोशल मीडिया के जरिए लोगों का दिल जीत रही है। इस साल के उनके लुक्स देखेंगे, तो उनमें ईशा का ऐसा-ऐसा अवतार नजर आएगा, जो सांसें तेज कर देने के लिए काफी है।

तेजस्वी प्रकाश:

टीवी की सीधी-सादी बहूरानी तेजस्वी प्रकाश ने इस साल कई दफा ऐसे लुक्स में दिखीं, जो लोगों निराश कर गए है फिर तेजस्वी प्रकाश ऐसी पलटी माररी कि वो हॉट बॉमशेल बन गई। कुछ ही समय पहले तेजस्वी प्रकाश इतने बॉल्ड कट कि ड्रेस पहनकर पहुंची है कि जिसने भी वीडियो देखा है वो भी पूरी तरह से क्लीन बॉल्ड हो गए है।

श्वेता तिवारी:

पलक तिवारी पूरे साल अपने फैशनेबल लुक्स के कारण चर्चा में बनी रहीं। लेकिन उनकी मां तो उनसे भी दो हाथ निकलीं। चाहे स्कर्ट हो, जींस या फिर साड़ी, सभी में इस बाला ने अपने हुस्न और फैशन का ऐसा जादू चलाया कि उसके आगे ए-टू-जेड, सब फेल हो गए Read More:Canada Record Most Indian Student Deaths : पछले 5 सालों में कनाडा में सबसे ज्यादा भारतीय छात्रों की मौत क्यों?

उर्वशी ढोलकिया:

टीवी की कोमोलिका की जैसे उम्र बढ़ती जा रही है वैसे-वैसे उनके कपड़ों की चॉइस में •ाी हॉटनेस का एलिमेंट बढ़ता जा रहा है। इस साल में भी ये चीज कई दफा उनकी आउटफिट चॉइस में रिफ्लेक्ट हुई।ऐज सिर्फ नंबर है और फैशनेबल किसी भी उम्र में दिखा जा सकता है,