Dainik Haryana News

Urfi Javed Bold Photo : कमरे की कुंडी लगाकर ही देखे उर्फी जावेद की ये बोल्ड फोटोज
 

Urfi Javed New Photo : उर्फी जावेद जो अपने लुक को लेकर काफी सुर्खियों में बनी रहती है। उर्फी जावेद हर बार अपने लुक से लोगों को हैरान कर देती है। उनके लुक को लेकर बहुत से लोग उनको ट्रोल भी करते है। आइए जानते है उर्फी जावेद के फैशन के बारे में
 
 
Urfi Javed Bold Photo : कमरे की कुंडी लगाकर ही देखे उर्फी जावेद की ये बोल्ड फोटोज

Dainik Haryana News, Urfi Javed Viral Photo ( New Delhi ) : उर्फी जावेद अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। आए दिन वह अपने अटपटे फैशन से लोगों को हैरान कर देती है। उर्फी हर बार कुछ ऐसा करती है जिससे फैंस के पैरों तले की जमीन खिसक जाती है। उर्फी जावेद अपने इस अजीबोगरीब फैशन के कारण कई बार ट्रोल भी होती रहती है।

Read Also : Urfi Javed New Dress: उर्फी जावेद का की-बोर्ड वाला लुक मचा रहा बवाल

लेकिन उर्फी को इन सब से कोई फर्क नहीं पड़ता है। उर्फी को जितना लोग ट्रोल करते है उतना छोटा ही उसके कपड़ों का साइज होता जाता है। छोटे कपड़ों की वजह से उन्हें कई बार रेस्टोरेंट में भी एंट्री नहीं मिली। इन सब के बाद भी उर्फी वही ड्रेस पहनती है जो उसे पसंद होती है। उर्फी के कपड़ों का मजाक उड़ाया जाता है। लेकिन साथ ही लोग उनके फोटोज और वीडियोज का बेसब्री से इंतजार करते है।

एक्ट्रेस उर्फी जावेद जैसी ही सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज डालती है तो तुरंत ही वायरल हो जाती है। उर्फी जावेद ने अपने ड्रेसिंग सेंस से सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है।

Read More : Urfi Javed New Dress : उर्फी जावेद ने पहनी ऐसी ड्रेस, देखकर उसके पापा भी हुए हैरान