Dainik Haryana News

Urfi Javed New Dress:उर्फी जावेद को छोटा पडित बनना पड़ा भारी, मेल कर व्यक्ति ने कही ये बात

 Urfi Javed New Photo:सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का एक वीडियो बहुत अधिक वायरल हो रहा है कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिलने लगी। लोगों ने उर्फी जावेद को मेल कर के धमकी दी हैं। आइए जानते है पूरी खबर के बारे में।

 
Urfi Javed New Dress:उर्फी जावेद को छोटा पडित बनना पड़ा भारी, मेल कर व्यक्ति ने कही ये बात

Dainil Haryana News,Urfi Javed Viral Dress(New Delhi):सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर उर्फी जावेद वैसे तो अपने अजीबों-गरीब कपड़ों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं, लेकिन इस बार उनके अटपटे कपड़ों ने उन्हें  मुसीबत में डाल दिया है। इस बार उर्फी जावेद को फैशन करना बहुत ही महंगा पड़ गया है और इसी कारण से उर्फी जावेद  को पुलिस स्टेशन भी जाना पड़ा है।

Read Also:Bollywood News: 70-80 की उम्र में एक्टर्स ने किया लिपलॉक और परदे पर लडाया इश्क

अपने कपडों के डिजायन और एक से एक  फैशन को लेकर अपनी एक अलग ही पहचान बनाने वाली उर्फी जावेद को जान से मारने की धमकी मिली है। ये धमकी उन्हें उनके एक आउटफिट के कारण ही मिली है, जिसे उन्होंने हेलोवीन के लिए डिजाइन किया था। 

राजपाल जैसा गेटअप पड़ा भारी(Getup like Rajpal was heavy)

कुछ दिन पहले उर्फी जावेद (Urfi Javed)ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था, उस वीडियो में उन्होंने बॉलिवुड फिल्म 'भूल भुलैया' में राजपाल यादव की तरह 'छोटा पंडित' का गेटअप किया हुआ है। इस वीडियो को पोस्ट करते ही वायरल होने लगा जिसके बाद एक अज्ञात शख्स ने उर्फी जावेद को ईमेल कर धमकी दी और कहा कि वीडियो डिलीट करने दें। साथ ही कहा कि अगर वो ऐसा नहीं करतीं उन्हें जान से मार दिया जाएगा।

हेलोवीन के लिए तैयार हुई  थीं उर्फी(Urfi was dressed up for Halloween)

इंस्टाग्राम पर उर्फी ने एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने हू-ब-हू भूल भुलैया के 'छोटा पंडित' जैसा ही गेटअप किया था। उन्होंने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, 'पानी! मुझे आशा है कि हर कोई जानता है कि छोटा पंडित भूल भुलैया का एक पात्र है। बहुत बढ़िया से हेलोवीन पार्टी के लिए तैयार हुई थी, लेकिन जा नहीं पाई तो सोचा वीडियो ही डाल दूं।'

ईमेल पर मिली उर्फी जावेद  को धमकी(Urfi Javed received threat on email)

इस ईमेल के अपने के बाद उर्फी जावेद(Urfi Javed New Look)  ने इस बात की जानकारी मुंबई पुलिस को दे दी। और पहले ट्विटर पर शेयर भी किया। उर्फी जावेद  कां दो अलग-अलग ईमेल से आया। पहला ईमेल किसी निखिल गोस्वामी नाम की ईमेल से आया जिसमें लिखा था, 'जो तुमने वीडियो अपलोड किया है उसे डिलीट कर नहीं तो जान से मारने में टाइम नहीं लगेगा।' इसके बाद दूसरा ईमेल आया जो रुपेश कुमार नाम के शख्स की मेल आईडी से आया था। इस मेल में लिखा गया था, 'हमारे हिंदू धर्म को बदनाम कर रही है उर्फी जावेद, जी लो अपनी जिंदगी, बीच चौराहे पर गोली मारूंगा।'

Read More:Bollywood News : अंबानी की पार्टी में ऐसे कपड़े पहनकर पहुंचे ओरी, देखें तस्वीर

उर्फी ने एक्स पर किया पोस्ट(Urfi posted on X)

उर्फी ने अपना पक्ष रखते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, 'मैं इस देश से हैरान और स्तब्ध हूं, मुझे एक फिल्म के एक किरदार को दोबारा बनाने यानी रीक्रिएट करने के लिए जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं, उर्फी जबकि उस किददार को किसी खराब प्रतिक्रिया का सामना नहीं करना पड़ा।