Dainik Haryana News

Urfi Javed New Look :उर्फी जावेद की ये फोटो देखने के बाद अपना माथा पीटने लगेंगे आप
 

Urfi Javed New Photo : सोशल मीडिया की क्वीन उर्फी जावेद को आज कौन नहीं जानता होगा। उर्फी जावेद जो अपने अटपटे लुक को लेकर जानी जाती है। हाल ही में उर्फी जावेद की एक ओर फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। आइए देखते है उर्फी जावेद की इस नई फोटो को

 
Urfi Javed New Look : उर्फी जावेद की ये फोटो देखने के बाद अपना माथा पीटने लगेंगे आप


 Dainik Haryana News,Urfi Javed Latest Look( New Delhi ) :उर्फी जावेद जो अपने अजीबोगरीब लुक के लिए सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में रहती है। आए दिन उर्फी जावेद का अतरंगा लुक देखने को मिल जाता है। हाल ही में उर्फी जावेद के एक ओर लुक सामने आया है,उर्फी जावेद की लेटेस्ट बिकिनी फोटो सामने आई है। जिसमें वह गॉर्जियस लुक में फैंस के होश उड़ाती हुई नजर आई है।

Read Also : Urfi Javed New Fashion: उर्फी जावेद ने पहनी जंजीर, बदन छुपाने के लिए किया ये काम

सोशल मीडिया क्वीन उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर उर्फी अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस के चलते जमकर वाह-वाही लूटती हैं। इतना ही नहीं कई मौकों पर उर्फी जावेद को इसको लेकर काफी ट्रोल भी किया जाता है। शुक्रवार को उर्फी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर की

इस लेटेस्ट फोटो में उर्फी जावेद औरेंज कलर की बिकिनी में मिरर के सामने सेल्फी लेती हुई नजर आ रही है। इस फोटो में उर्फी जावेद बेहद ही हॉट लग रही है। उर्फी जावेद ने अपने इस बिकिनी लुक से सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। फैंस उनकी इस फोटो पर जमकर लाइकस और कमेंटेस कर रहे है।

उर्फी ने फैंस को दी ये सलाह

उर्फी जावेद के इन लेटेस्ट तस्वीरों में से एक में वह फैंस को अपनी खास राय देती हुईं नजर आ रही हैं। इंस्टाग्राम पर मौजूद उर्फी की लेटेस्ट तस्वीरों की स्लाइड आगे बढ़ाने पर आप देखेंगे की एक फोटो में लिखा है- ''एक्स को मैसेज मत करो'',यानी उर्फी इस तस्वीर के जरिए फैंस को ये सलाह दे रही हैं को दिल टूटने के बाद अपने एक्स को दोबारा कभी मैसेज मत करिए।

Read More : Urfi Javed New Dress: उर्फी जावेद ने पहना कुछ ऐसा जिसे देख लोग बोले हैंगर पर टंगी हो क्या