Dainik Haryana News

Urfi Javed New Look : उर्फी जावेद का साल 2024 का लुक देखकर,हंसी नहीं रोक पाएगें आप
 

Urfi Javed 2024 Look : उर्फी जावेद अपने अटपटे ड्रेसिंग सैंस को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में उर्फी जावेद को मुंबई में अंधेरी में स्पॉट किया गया। उनकी कुछ फोटो सामने आ रही है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। आइए देखते है उर्फी की इन नई फोटोज को

 
Urfi Javed New Look : उर्फी जावेद का साल 2024 का लुक देखकर,हंसी नहीं रोक पाएगें आप

Dainik Haryana News,Urfi Javed Latest Look ( New Delhi ) : एक्ट्रेस उर्फी जावेद की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। एक्ट्रेस पापराजी को अलग अलग पोज देती हुई नजर आ रही है। इस फोटो में उर्फी ने रेड कलर की ड्रेस पहन रखी है। गोल्डन पट्टी के साथ उन्होंने इस ड्रेस को उकेरा हुआ है। फ्रंट से इस ड्रेस का डिजाइन कटआउट वाला है।

Read More : Entertainment : उर्फी जावेद को किसने मारा मुक्का, जानें क्यों

इन फोटोज में उनका अंदाज कातिलाना है। उनका ये लुक हर बार की तरह अतरंगी है। इन फोटोज में उर्फी काफी कॉन्फिडेंट लग रही है। जिसके लिए उर्फी मशहूर भी है। उर्फी हमेशा युनिक डिजाइन लेकर फैंस के सामने हाजिर होती है।उर्फी जावेद की इन तस्वीरों में देखा जा सकता हैं कि वह कितना असहज हो रखी हैं. वह ठीक से चल भी नहीं पा रही हैं.

कुछ तस्वीरों में वह झुककर ड्रेस को ठीक करती दिख रही हैं. हालांकि ये पहला मौका नहीं है जब उन्होंने ऐसी अजीबोगरीब ड्रेस पहनी है.26 साल की उर्फी जावेद उत्तर प्रदेश की रहने वाली हैं. उनकी तीन बहने हैं तो एक भाई.

Read More : Entertainment: फिल्म इंडस्ट्री के काले सच को बताया, इस एक्ट्रेस ने

एक्ट्रेस ने परिवार के खिलाफ जाकर अपनी पहचान बनाई है. जिसके बारे में वह कई बार खुलकर बात कर चुकी हैं. उन्होंने परिवार के बारे में बताया था कि उनकी फैमिली काफी रुढ़िवादी रही है. लेकिन वह पैशन के लिए सबके खिलाफ चली गई थीं.