Dainik Haryana News

Bank of Baroda में इतने पदों पर निकली भर्ती, इन युवाओं को मिलेगा आवेदन का मौका

 
Bank of Baroda में इतने पदों पर निकली भर्ती, इन युवाओं को मिलेगा आवेदन का मौका
Bank of Baroda Bhrti 2023 : बैंक ऑफ बड़ौदा(Bank of Baroda) में अगर आप नौकरी करने का सपना देख रहे हैं तो आपके पास इस बार सुनहरा मौका है। बैंक ऑफ बड़ौदा ने भर्ती के नोटिफिकेशन जारी कर दिया है जिसमें आप जल्द से जल्द आवेदन कर सकते हैं। आइए इस लेख के माध्यम से जानते हैं भर्ती की पूरी डिटेल। Dainik Haryana News,Bank of Baroda Recruitment(ब्यूरो): बैंक ऑफ बड़ौदा(Bank of Baroda) ने भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है, जिसमें ऑनलाइन आवेदन मांगे गए हैं। आवेदन 6 दिसंबर से शुरू हो चुके हैं और 26 दिसंबर तक आप फॉर्म को अप्लाई कर सकते हैं। बैंक ऑफ बड़ौदा की सीनियर मैनेजर के 250 पदों पर नोटिफिकेशन जारी किया है। इस साल की आखिरी भर्ती का नोटिफिकेशन है। जो भी उम्मीदवार बैंक ऑफ बड़ौदा में नौकरी करना चाहते हैं वो अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं और बाकि की डिटेल्स को चेक कर सकते हैं। READ ALSO :Farming Tips : इस खेती से किसानों को हो रही लाखों रूपये की कमाई, अभी जानें उगाने की पूरी प्रोसेस

आवेदन शुल्क और आयु सीमा:

बैंक ऑफ बड़ौदा(Bank of Baroda) में भर्ती के लिए आवेदन शुल्क सामान्य, अन्य पिछड़ा वर्ग, आर्थिक रूप से जो कमजोर हैं उनको आवेदन फीस 600 रूपये देनी होगी। अन्य आरक्षित वर्गों के लिए आवेदन फीस 100 रूपये रखी गई है। आयु सीमा की बात की जाए तो 28 से 37 साल के युवा इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं। नियमों के तहत आयु सीमा में छूट भी दी जाएगी।

बैंक ऑफ बड़ौदा भर्ती के लिए योग्यता :

सीनियर मैनेजर की पोस्ट पर 250 पदों के लिए भर्ती जारी की गई है। जनरल कैटगरी के युवाओं के लिए 103, ईडब्ल्यूएस(EWS) के लिए 25, एसटी(ST) के लिए 18, ओबीसी(OBC) के लिए 67 व एएसी(SC) के लिए 37 पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया गया है। आवेदन करने के लिए आपके पास कम से कम 8 साल का कार्य अनुभव होना चाहिए। स्रातक में 60 प्रतिशत से ज्यादा नंबर आपके आने चाहिए। READ MORE :RBI Canceled Bank Licence : महज 4 दिन में 2 बैंकों का लाइसेंस रद्द, इतने लाख रूपये का ठोका जुर्माना!

ऐसे करें आवेदन?

बैंक ऑफ़ बड़ोदा(Bank of Baroda) भर्ती के लिए अभ्यर्थियों से ऑनलाइन आवेदन मांगे गए हैं सबसे पहले आपको अधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा और नोटिफिकेशन में जो भी जानकारी मांगी गई हैं उनको ध्यान से भरना होगा। सभी जानकारी को भरने के बाद फीस जमा करनी होगी और एक बार ध्यान से पढ़ने के बाद सबमिट पर क्लिक कर देना होगा। सबमिट करने के बाद प्रिंटआउट निकालना है ताकि भविष्य में किसी तरह की कोई परेशानी ना हो सके।