Dainik Haryana News

IPS Anshika Verma Success Story:खूबसूरती के मामले में टीना डाबी को भी मात देती हैं यें आईपीएस 

UPSC Success Tips: आज हम आप को एक ऐसी महिला आईपीएस  के बारे में बताएंगे। जो पढ़ाई में होशियार होने के साथ-साथ सुदरता में भी किसी हिरोइन से कम नहीं है, आइए जानते है पूरी खबर के बारे में।
 
IPS Anshika Verma Success Story:खूबसूरती के मामले में टीना डाबी को भी मात देती हैं यें आईपीएस 

Dainik Haryana News,IPS Success Story (New Delhi): अंशिका वर्मा  यूपी कैडर कर आईपीउस अधिकारी है और वहीं की रहने वाली हैं।  अंशिका वर्मा  ने गलगोटिया कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एवं टेक्नोलॉजी, नोएडा से ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी की और यहीं पर  बीटेक डिग्री ली।

Read Also:UPSC Success Story: बेहद ही रोचक है आईएएस अपाला मिश्रा की सक्सेस स्टोरी

ब्यूटी विद ब्रेन(Beauty With Brain)


अंशिका वर्मा(IPS Anshika Verma) बचपन से पढ़ाई में बहुत ही होशियार रही हैँ। इसके  चलते उन्होंने अपने स्कूल में काफी अवार्ड जीते हैं. कढर अंशिका वर्मा के पापा उत्तर प्रदेश विद्युत कॉरपोरेशन लिमिटेड से रिटायर्ड एक कर्मचारी हैं. 

साल 2019 में दी यूपीएससी परीक्षा(UPSC exam given in the year 2019)


आईपीएस अंशिका वर्मा ने यूपीएससी परीक्षा की तैयारी उत्तर प्रदेश के प्रयागराज शहर से की है। अंशिका वर्मा ने पहली बार यूपीएससी परीक्षा को 2019 में दी थी। जिससे वह पास नहीं कर पाई।


बिना कोचिंग की यूपीएससी परीक्षा(UPSC Exam Without Coaching)


इसके बाद आईपीएस अंशिका वर्मा ने साल 2020 में दुबारा यूपीएससी परीक्षा दी, जिसमें उन्हें 136वीं रैंक मिली और वह आईपीएस अधिकारी बनीं. आईपीएस अंशिका वर्मा ने बिना कोचिंग के दूसरी बार में यूपीएससी परीक्षा पास की।

Read More:Success Business Idea: घर में निठल्ले बैठे हैं और घर वाले मार रहे हैं तने तो आज ही शुरू करेंगे बिजनेस और हर रोज कमाए ₹2000 तक

 अंशिका वर्मा सक्सेस टिप्स(Anshika Verma Success Tips)


अंशिका वर्मा आईपीएस अंशिका वर्मा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। यूपीएससी की तैयारी कर रहे बच्चों को सफलता के बारे में बताते अंशिका वर्मा ने कहा है कि अधिक प्रैक्टिस करों।