Dainik Haryana News

NCDC Vacancy : राष्ट्रीय सहाकारी विभाग निगम में भर्ती का नोटिफिकेशन जारी, इन युवाओं को मिलेगा मौका

 
NCDC Vacancy : राष्ट्रीय सहाकारी विभाग निगम में भर्ती का नोटिफिकेशन जारी, इन युवाओं को मिलेगा मौका
NCDC Recruitment : अगर आप भी किसी सरकार विभाग में नौकरी करने के सपने देख रहे हैं तो आपके पास मौका है। राष्ट्रीय  सहाकारी विभाग निगम में भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है। आइए जानते हैं इसके बारे में पूरी डिटेल से। Dainik Haryana News,NCDC Recruitment 2023(New Delhi):राष्ट्रीय सहाकारी विभाग निगम में आफलाइन आवेदन मांगे गए हैं। सबसे अच्छी बात ये है कि भर्ती को सभी राज्यों के लिए निकाला गया है। दो दिसंबर से 1 जनवरी तक आप इसमें आवेदन कर सकते हैं।नेशनल कोऑपरेटिव डेवलपमेंट कॉरपोरेशन के द्वारा भर्ती के नोटिफिकेशन को जारी किया गया है। सभी राज्यों के युवा भर्ती में आवेदन कर सकते हैं। किसी भी उम्मीदवार को भर्ती में आवेदन के लिए फीस नहीं देनी होगी। आवेदन करने के लिए 18 से 32 साल भर्ती के लिए आयु सीमा रखी गई है और जिन वर्गाें को आरक्षण मिला है उनको आयु सीमा में छूट भी दी जाएगी। READ ALSO :Cancer Related Myth : कैंसर के बारे में जान लें ये 11 जरूरी बात

राष्ट्रीय  सहाकारी विभाग निगम शैक्षणिक योग्यता :

राष्ट्रीय  सहाकारी विभाग निगम में किसी प्रोफेशनल पद के अनुसार किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से एमबीए की डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा बिजनेस मार्केटिंग में दो साल का अनुभव होना जरूरी है। राष्ट्रीय सहाकारी विभाग निगम में नौकरी मिलने के बाद सैलरी की बात की जाए तो हर महीने 90 हजार के हिसाब से सैलरी दी जाती है।

जानें आवेदन प्रक्रिया?

READ MORE :Weather Update : 27 ओलावृष्टि के साथ झमाझम होगी बारिश! 1.राष्ट्रीय  सहाकारी विभाग निगम में आवेदन करने के लिए आपको ऑफलाइन आवेदन करना है, जिसके लिए अधिकारिक नोटिफिकेशन विद विजिट करके नोटिफिकेशन को डाउनलोड कर लेना है। 2.इसके बाद फॉर्म में जो भी जानकारी मांगी जाएंगी उनको अच्छे से भर देना है और मांगे गए कागजात को भी अटैच कर देना है। इसके बाद नीचे दी गई इमेल आईडी Email ID:-career@ncdc.in पर आवेदन फार्म को भेज देना है।