Dainik Haryana News

Haryana Metro News : हरियाणा में यहां तक होगा मेट्रो का विस्तार, मिली मंजूरी 

Jhajjar News today : हरियाणा के रोहतक जिले लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी सांसद अरविंद शर्मा आज झज्जर जिले के बहादूरगढ़ में वरिष्ठ बीजेपी नेता भीम सिंह प्रणामी के कार्यालय में पहुंचे और जो भी देश के पीएम मोदी जी ने कल्याणकारी योजनाओं को चलाया है उन्हें जल्द से जल्द आमजन के बीच में लाभ पहुंचाया जाए।
 
Haryana Metro News : हरियाणा में यहां तक होगा मेट्रो का विस्तार, मिली मंजूरी 

Dainik Haryana News,Jhajjar Breaking News(ब्यूरो): हरियाणा सरकार(Haryana News Live Today Hindi) लगातार प्रदेश में रेलवे का विस्तार कर रही है। हाल ही में सरकार ने जानकारी दी है कि अब मेट्रो का विस्तार पहले से ज्यादा किया जाएगा। आइए इस लेख के माध्यम से जानें कहां तक मेट्रो का विस्तार होगा। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल जी कल्याणकारी योजनाओं का संचालन कर रही है।

हरियाणा के रोहतक जिले लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी सांसद अरविंद शर्मा आज झज्जर जिले के बहादूरगढ़(Bahadurgarh News) में वरिष्ठ बीजेपी नेता भीम सिंह प्रणामी के कार्यालय में पहुंचे और जो भी देश के पीएम मोदी जी ने कल्याणकारी योजनाओं को चलाया है उन्हें जल्द से जल्द आमजन के बीच में लाभ पहुंचाया जाए। इस दौरान उन्होंने अपने कार्यकाल के दौरान रोहतक लोकसभा क्षेत्र में सरकार द्वारा करवाए गए विकास कार्यों का भी बखान किया.


यहां से यहां तक होगा मेट्रो का विस्तार :

सांसाद अरविंद शर्मा(MP Arvind Sharma) का कहना है कि बहादूरगढ़ से आसौदा तक मेट्रो रेल लाइन के विस्तार के लिए केंद्र सरकार से मंजूरी मिल चुकी है, जिसके लिए जल्द से जल्द काम को शुरू कर दिया जाएगा। नजरफगढ़ से ढासा बॉर्डर तक भी मेट्रो के विस्तार के लिए काम को शुरू करने के आदेश जारी किए हैं।

रोहतक लोकसभा क्षेत्र(Rohtak Lok Sabha constituency) में केंद्र सरकार की बहुत सारी योजनाएं सीधे लाभार्थियों तक पहुंच रही हैं और बहादुरगढ़ मेट्रो स्टेशन के पुनर्निर्माण का कार्य भी जोरों पर चल रहा है.सांसद जी का कहना है कि वह इस मेट्रो लाइन परियोजना को सांपला तक ले जाने की कोशिश में लगे हैं ओर सभव है कि वह अगले चरण में काम को किया जा सकता है।