Dainik Haryana News

Haryana News: हरियाणा में अगले तीन दिन नहीं होंगे पटवार खाने से जुड़े कामकाज

Haryana News in Hindiइन दोनों देश में कई चीजों को लेकर समस्या चल रही है। एक और ट्रक ड्राइवर हिट एंड रन के नए नियमों को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं, तो दूसरी और पहलवानों को लेकर समस्या छिड़ी हुई है। अब हरियाणा से जुड़ी ताजा खबरें निकलकर सामने आई है। जहां पटवारी और कानून अपनी मांगों को लेकर हड़ताल कर रहे हैं।
 
हरियाणा में अगले तीन दिन नहीं होंगे पटवार खाने से जुड़े कामकाज
Dainik Haryana News: Patwari and Kanungo strike in Haryana(नई दिल्ली): हरियाणा में इन दिनों पटवारी और कानूनगो हड़ताल पर चल रहे हैं। पटवारी और कानूनगो ने 3 जनवरी से 5 जनवरी तक हड़ताल करने का ऐलान किया है। तीन दिनों तक पटवार खाने में किसी तरह का कामकाज नहीं किया जाएगा।

दी रेवेन्यू पटवार एवं कानूनगो एसोसिएशन हरियाणा 

 द रेवेन्यू पटवार एवं कानूनगो को संगठन हरियाणा की और से आज से अगले तीन दिनों तक अपनी मांगों को लेकर हड़ताल करने का आवाहन किया है।

Read Also: http://dainikharyananews.com/haryana/haryana-pension-scheme-हरियाणा-सरकार-का-पेंशन-को-लेकर-बड़ा/cid13187140.htm

इसी के चलते पटवार खानों में जमीन से जुदा किसी तरह का काम नहीं किया जाएगा। अपनी मांगों को लेकर पटवारी और कानूनगो तीन दिन तक धरना प्रदर्शन पर बैठे रहेंगे।

इसी के चलते आज पटवार खानों में बहुत सी समस्याओं का सामना लोगों को करना पड़ा। जाति प्रमाण पत्र रिहायशी प्रमाण पत्र बनवाने के लिए पटवारी के साइन जरूरी होते, हड़ताल के चलती है सब काम बाधित रहे।

Read Also: http://dainikharyananews.com/haryana/haryana-news-सुनारिया-जेल-में-गैंगवार-वहीं-पर-बंद-हैं-बाबा/cid13188863.htm

3 दिन की हड़ताल का आवाहन किया गया है, आगे हड़ताल जारी  रहेगी अभी तक इस बारे में किसी तरह की सूचना नहीं आई है।