Dainik Haryana News

Haryana Villages Are Going To Be Developed :हरियाणा के 3 जिलों के गांवों का होने जा रहा विकास, 38 करोड़ रूपये की लागत मंजूर 

Haryana Today News: हरियाणा सरकार लगातार प्रदेश में विकास कार्य कर रही है। हाल ही में सरकार ने हरियाणा के 3 जिलों के गांवों के विकास को मंजूरी दी है। आइए खबर में जानते हैं।
 
Haryana Villages Are Going To Be Developed :हरियाणा के 3 जिलों के गांवों का होने जा रहा विकास, 38 करोड़ रूपये की लागत मंजूर 

Dainik Haryana News,Breaking News Of Haryana(चंडीगढ़): हरियाणा सरकार अपने विधानसभा इलाकों में करोड़ों की लागत के साथ विकास कर रही है। हरियाणा की मनोहर लाल सरकार ने 3 जिलों कैथल, हिसार और सिरसा में ग्रामीण संवर्धन जल आपूर्ति कार्यक्रमों के तहत 38 करोड़ रुपये से ज्यादा की 9 परियोजनाओं को लागू करने का निर्णय लिया गया है। जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग द्वारा क्रियान्वित की जाने वाली इन परियोजनाओं को प्रशासनिक मंजूरी दे दी है। 

READ ALSO :Viral News: सास को सरप्राइज देने चली थी बहू, ऐसी फंसी लोग भी हुए हैरान


इन परियोजनाओं को मिली मंजूरी?

हिसार जिले के कुलेरी को 7.21 करोड़ रूपये की सौगात मिली है। कैथल जिलें के खरौदी को 3.92 करोड़ रूपये की लागत से विकास कार्य करने के लिए मंजूरी मिली है। रायपुर, रायपुर की ढाणी और सीकरपुर को 2.65 करोड़ रुपये की सौगात मिली है जिससे जिले के गांवों का विकास होगा। 

READ MORE :4 New Projects In Haryana : हरियाणा में 34 करोड़ रूपये की लागत से लगने जा रहे 4 नए प्रोजेक्ट

रामगढ़ पांडवा में 3.04 करोड़ रूपये की लागत से विकास कार्य किए जाएंगे। सिरसा जिले के गांव जमाल में 6.29 करोड़ रुपये,अहमदपुर में 4.37 करोड़ रुपये, रुपाणा बिश्नोइयां में 2.40 करोड़ रुपये, गांव लिवालवाली में 2.11 करोड़ रुपये खर्च होंगे।