Dainik Haryana News

Haryana Weather Update: हरियाणा में फिर से ठंड का कहर इस तारीख तक मिलेगी राहत

 
Haryana Weather Update: हरियाणा में फिर से ठंड का कहर इस तारीख तक मिलेगी राहत
Today Weather Update: आज भी ठंड और कोहरे का कहर जारी है जिसके चलते मौसम विभाग द्वारा अगले कुछ दिनों तक रेड अलर्ट जारी किया गया है। बात करें हरियाणा में बारिश किताब वह मौसम विभाग द्वारा बताया गया है कि पूरे जनवरी के महीने में हरियाणा में किसी प्रकार की कोई बारिश की संभावना नहीं है।

Dainik Haryana News:  IMD Weather Update(चंडीगढ़): हरियाणा में इन दोनों ठंड और कोहरे का कहर जारी है जिसके चलते लोगों को बहुत सी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। सड़क पर साधन लेकर चलने वालों के लिए भी बहुत सी परेशानियां सामने आ रही है काम विजिबिलिटी के चलते बहुत से लोग हादसों का शिकार हो रहे हैं। मौसम विभाग द्वारा अगले कुछ दिनों तक रेड अलर्ट जारी करते हुए लोगों को सावधान रहने के लिए कहा है।

 हरियाणा में बात करें कल के तापमान की तो वह 10 डिग्री से नीचे रहा। हरियाणा के बहुत से जिलों में शाम के 6:00 से 14 डिग्री से मिनिमम 8 डिग्री तक रहा इसके चलते लोगों को कंपा देने वाली सर्दी का सामना करना पड़ा। आज भी ठंड और कोहरे का कहर जारी है जिसके चलते मौसम विभाग द्वारा अगले कुछ दिनों तक रेड अलर्ट जारी किया गया है।

Read Also: हरियाणा के इस जिले में कल पूरा दिन पानी की सप्लाई रहेगी बंद, पहले ही भर लें पानी

 हरियाणा में बारिश

 बात करें हरियाणा में बारिश किताब वह मौसम विभाग द्वारा बताया गया है कि पूरे जनवरी के महीने में हरियाणा में किसी प्रकार की कोई बारिश की संभावना नहीं है। बारिश न होने की वजह से हरियाणा में मौसम अगले से 5 दिनों तक ऐसा ही बना रहेगा और तापमान में और भी गिरावट देखने को मिल सकती है।

 कई जिलों में पिछले दो से तीन दिनों में हल्की दुख देखने को मिली लेकिन एक बार फिर से पिछले 24 घंटे से हरियाणा में दिखने दर्शन नहीं दिए जिसके चलते पूरे दिन कोहरे के बादल छाए रहे और ठंड में भी बढ़ोतरी देखने को मिली। मौसम विभाग द्वारा बताया गया है कि 30 से 31 जनवरी के बाद ही हरियाणा में मौसम साफ दिखाई दे सकता है तब तक ठंड तथा कोहरे का कर इसी तरह से जारी रहने की संभावना मौसम विभाग द्वारा जताई गई है।

Read Also: हरियाणा के इन जिलों में बनने जा रहे 3 नए बाईपास, सरकार का बड़ा ऐलान

ताज मिली जानकारी के अनुसार यदि ठंड का कर इसी तरह से जारी रहा तो स्कूलों की छुट्टियों को और अधिक समय तक बढ़ाने का फैसला भी लिया जा सकता है ताकि बच्चों को ठंड के प्रभाव से बचाया जा सके। मौसम से जुड़ी ताजा जानकारी के लिए बने रहें हमारे न्यूज़ चैनल के साथ।