Dainik Haryana News

Reliance Jio Celebrates National Road Safety Month in Haryana :रिलायंस जियो पूरे हरियाणा में मना रहा राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह

Reliance Jio Celebrates National Road Safety Month : पूरे हरियाणा में आयोजित सुरक्षा जागरूकता और प्रशिक्षण सत्रों के दौरान प्रमुख सुरक्षा उपायों के महत्व पर ज़ोर  दिया जा रहा है, साथ ही  राज्य भर में जियो कार्यालयों में सड़क सुरक्षा बैनर/पोस्टर प्रदर्शित किए जा रहे हैं।
 
 
Reliance Jio Celebrates National Road Safety Month in Haryana :रिलायंस जियो पूरे हरियाणा में मना रहा राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह

Dainik Haryana News,National Road Safety Month In Haryana(ब्यूरो): रिलायंस जियो, मोहाली में अपने हरियाणा स्टेट ऑफिस के साथ पूरे हरियाणा में अपने कार्यालयों और विभिन्न फील्ड लोकशन्स  पर राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह मना रहा है।  राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह 10 फरवरी, 2024 तक चलेगा।

राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह मनाने का मुख्य उद्देश्य जियो  कर्मचारियों,  जियो की फील्ड टीमों और सर्विस प्रोवाइडर पार्टनर्स  जो  जियो नेटवर्क को चौबीसों घंटे चालू रखने के लिए सड़कों पर काफी  यात्रा करते हैं के बीच सड़क सुरक्षा के बारे में जागरूकता पैदा करना है।

READ MORE :Business Idea: छोड़ो 10 से 12000 की नौकरी और आज ही शुरू करो यह बिजनेस महीने की होगी मोटी कमाई

पूरे हरियाणा में आयोजित सुरक्षा जागरूकता और प्रशिक्षण सत्रों के दौरान प्रमुख सुरक्षा उपायों के महत्व पर ज़ोर  दिया जा रहा है, साथ ही  राज्य भर में जियो कार्यालयों में सड़क सुरक्षा बैनर/पोस्टर प्रदर्शित किए जा रहे हैं।

महीने भर चलने वाले कार्यक्रम में रोड शो आयोजन, सड़क सुरक्षा पर फिल्मों की स्क्रीनिंग, कविता/स्लोगन राइटिंग प्रतियोगिताएं, सड़क सुरक्षा पर ड्राइंग/पोस्टर बनाने की प्रतियोगिताएं और वाहनों के लिए रिफ्लेक्टिव  स्टिकर का वितरण शामिल हैं।

दोपहिया वाहन चलाते समय हेलमेट पहनने पर ज़ोर दिया जा रहा है, साथ ही टीम के सदस्यों को डिफेंसिव ड्राइविंग और कोहरे के मौसम में ड्राइविंग के टिप्स भी दिए जा रहे हैं। जियो  कर्मचारी सड़कों पर लोगों से भी जुड़ रहे हैं और उन्हें सुरक्षा सम्बंधित टिप्स दे रहे हैं। साथ ही वे उन पर सड़क सुरक्षा बैज भी लगा रहे हैं।

READ ALSO :New Business Idea: घर बैठे ही शुरू करें यह बिजनेस और महीने के 40 से 50000 आसानी से कमाई

जियो में सेफ्टी कल्चर को बढ़ावा देने के लिए सेफ्टी दिशा निर्देशों का सख्ती से पालन किया जाता है, ताकि एक्सीडेंट / इंजरी को रोका जा सके । इससे जियो को ज़ीरो एक्सीडेंट /इंजरी के अपने उद्देश्य को हासिल करने में भी मदद मिलेगी।