Dainik Haryana News

Road  Accident : सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत, कोहरे की वजह से टक्कर 
 

Road Accident In Punjab : जैसा कि आप जानते हैं देशभर में कोहरा बढ़ता जा रहा है और ठंड में भी बढ़ोतरी देखी जा रही है। हाल ही में एक सड़क हादसा हुआ है जिसमें ट्रॉले और कार की टक्कर होने से 4 लोगों की मौत हो गई है। आइए खबर में जानते हैं कहां का है मामला। 
 
Road  Accident : सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत, कोहरे की वजह से टक्कर 

Dainik Haryana News,Punjab Road Accident(ब्यूरो): धुंध की वजह से बड़ा सड़का हादसा हुआ है जिसमें 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। पुलिस ने चारों लाशों को अस्पताल में भर्ती करा दिया है। हादसा पंजाब के तरनतारन का है जहां एक ट्रॉला सड़क किनारे खड़ा हुआ था और कुछ दिखाई ना देने की वजह से स्विफ्ट कार ट्रॉले के अंदर ही जाकर टकरा गई। 
स्विफ्ट कार नेशनल हाईवे-54 पर हरिके बाइपास पर जा रही थी। इसी दौरान सड़क किनारे खराब ट्रॉला खड़ा था। धुंध में विजिबिलिटी कम होने के कारण स्विफ्ट कार ट्रॉले में पीछे से टकराई। 

READ ALSO :Ring Road : यूपी के इन शहरों को मिलने जा रही 5 रिंग रोड की सौगात, जानें कौन से होंगे शहर?


जानकारी से पता चला है कि मरने वाले तीन लोगों की पहचान हुई है जिसमें रोबिन, राजबीर और गुरदेव सिंह हैं। कार की छत और एक साइड पूरी तरह से पिचक गई है और वो चारों अमृतसर से माथा टेकने के बाद फिरोजपुर के गुरूहरसहाय जा रहे थे। हादसा गुरूवार रात करीब 12 बजे का है। प्रदेश के शहरों में ठंड काफी ज्यादा बढ़ रही है और पंजाब के अमृतसर में सबसे ज्यादा ठंड दर्ज की गई है जहां पर तापमान 1.4 डिग्री दर्ज किया गया है।

इसके अलावा हरियाणा के हिसार जिले के बालसमंद में तापमान 4 डिग्री तक पहुंच गया है। चारों तरफ कोहरे की वजहसे सड़क हादसे हो रहे हैं और लोगों की मौत हो रही है। हरियाणा में बहादुरगढ़, रेवाड़ी, भिवानी, हिसार और अंबाला में घनी धुंध देखने को मिली। महेंद्रगढ़ में तापमान 1 डिग्री, रेवाड़ी के बावल में 2.7 डिग्री, गुरुग्राम में 3.9, झज्जर में 3.1, रोहतक में 4.1, जगदीशपुर में 4.7, फतेहाबाद में 3.2 डिग्री, करनाल में 4 और अंबाला में 4.6 डिग्री टेंपरेचर दर्ज किया गया।

READ MORE :Indian Origin Died In A Road Accident In Usa : अमेरिका में सड़क हादसे में 6 भारतीयों की मौत, 6 के 6 एक ही परिवार के सदस्य

पंजाब में औसतन तापमान में 1.6 डिग्री की गिरावट दर्ज की गई। यह सामान्य से 2 डिग्री कम है। गुरदासपुर में 3 डिग्री, फरीदकोट में 2.8, बठिंडा में 2, बरनाला में 3.8, पटियाला में 4.4, फतेहगढ़ साहिब में 4.7 और लुधियाना में 4.6 डिग्री तापमान दर्ज किया गया। अमृतसर में 3 इंटरनेशनल समेत 5 फ्लाइट लेट है।