Dainik Haryana News

Temperature in Haryana : हरियाणा में अगले 48 घंटे तापमान में होगी एकदम गिरावट, देखी नहीं होगी इतनी ठंड 

Haryana Ka Mosam : मौसम विभाग की तरफ से मौसम को लेकर ताजा अपडेट जारी किया गया है। आईएमडी का कहना है कि अगले 48 घटें हरियाणा में कड़ाके की ठंड पड़ने वाली है जिसकी वजह से लोग घरों में ही दुबक जाएंगे। आइए खबर में जानते हैं मौसम की ताजा अपडेट। 
 
Temperature in Haryana : हरियाणा में अगले 48 घंटे तापमान में होगी एकदम गिरावट, देखी नहीं होगी इतनी ठंड 

Dainik Haryana News,Today Haryana Weather(ब्यूरो): अगले 48 घंटों में साइक्लोनिक सर्कुलेशन के चलते मौसम में बदलाव चलता ही रहेगा। आईएमडी(IMD Weather Forcast) की तरफ से जानकारी दी गई है कि दिल्ली-एनसीआर समेत बहुत से इलाकों में अगले 48 घंटों में ज्यादा ठंड बढ़ने वाली है और तापमान में गिरावट आने वाली है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि 3 डिग्री तक तापमान गिर सकता है। 

READ MORE :Entertainment : उर्फी जावेद को किसने मारा मुक्का, जानें क्यों

कई इलाकों में निकली धूप :

मौसम विभाग की तरफ से जानकारी दी गई है, बहुत से इलाकों में आज धूप देखने को मिली है और शुक्रवार को भी धूप देखने को मिलेग, लेकिन तापमान में कोई बढ़ोतरी देखने को नहीं मिलेगी। अगले 48 घंटों में हरियाणा, पंजाब, पश्चिमी उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और दिल्ली-एनसीआर(Delhi-NCR Mosam) में तापमान 3 से 7 डिग्री तक रह सकता है।

READ ALSO Entertainment: देर रात शिखर पहाड़िया के साथ कार में नजर आई ये खुबसूरत एक्ट्रेस

मौसम विभाग के निदेशक सुरेंद्र पाल का कहना है कि उत्तर भारत में बर्फीली हवाओं के चलने की आशंका जताई जा रही है और कुछ इलाकों में 13 से 15 डिग्री तक तापमान बना हुआ है। कोहरे में भी कोई कमी नहीं देखने को मिल रही है।ठंडी हवाओं के चलते तापमान में और ज्यादा मौसम में गिरावट आ सकती है। ठंड को लेकर शनिवार को येलो अलर्ट जारी किया गया है।