Dainik Haryana News

Today Haryana Weather Update: हरियाणा में निकली धूप लेकिन असली ठंड अभी बाकी, क्या कहता है अगले कुछ दिनों का मौसम

Today Weather Update: मौसम विभाग द्वारा अलर्ट जारी करते हुए बताया गया है कि पूरे सप्ताह हरियाणा में किसी प्रकार की बारिश की कोई संभावना नहीं और मौसम में बदलाव लगातार देखने को मिलेगा तथा कोहरे के बादल ऐसे ही छाए रहेंगे।
 
Today Haryana Weather Update: हरियाणा में निकली धूप लेकिन असली ठंड अभी बाकी, क्या कहता है अगले कुछ दिनों का मौसम

Dainik Haryana News: Weather Update(नई दिल्ली): हरियाणा में पिछले दो से तीन दिनों में दोपहर 12:00 से 1:00 के बाद आसमान में धूप खिली दिखाई देती है। धुप को देखकर ठंड खत्म हो चुकी है अभी ठंड का कहर जारी हो और मौसम विभाग द्वारा अलर्ट जारी करते हुए हरियाणा वासियों को चेतावनी दी गई है। अगले दो से तीन दिनों तक कैसा रहेगा आपके इलाके का मौसम जानने के लिए बने रहे हमारे साथ।

 हरियाणा में ही नहीं बल्कि पूरे उत्तर भारत में इस बार ठंड के कर का सामना सभी को करना पड़ा है। पिछले दो से तीन दिनों में भारत के अधिकांश राज्यों में दोपहर बाद धूप देखने को मिलती है लेकिन कंपा देने वाली ठंड अभी भी बाकी है।

Read Also: हरियाणा के बच्चों की हुई मौज, इस दिन तक बढ़ी स्कूल की छुट्टियां

हरियाणा में भी  धूप दोपहर बाद देखने को मिलती है लेकिन शीतलहर के चलते ठंड का प्रभाव अभी भी जारी है। अगले सप्ताह तक हरियाणा में बारिश की कोई संभावना नहीं है जिसके चलते कोहरे और ठंड का प्रभाव और बढ़ता दिखाई दे सकता है।

हरियाणा में बढ़ती हुई ठंड को देखते हुए स्कूलों की छुट्टियों को भी बढ़ते हुए 22 जनवरी तक कर दिया गया है। मौसम विभाग द्वारा अलर्ट जारी करते हुए बताया गया है कि पूरे सप्ताह हरियाणा में किसी प्रकार की बारिश की कोई संभावना नहीं और मौसम में बदलाव लगातार देखने को मिलेगा तथा कोहरे के बादल ऐसे ही छाए रहेंगे।

Read Also: हरियाणा सरकार इन कृषि यंत्रों पर दे रही 80 प्रतिशत की सब्सिडी, किसान आज ही कर दें बुक

हरियाणा में इस बार तापमान तीन से चार डिग्री के बीच भी आपका गया है जो 2013-14 के बाद 23 में देखा गया है।