Dainik Haryana News

iphone12 पर मिल रहा 20 हजार रूपये का डिसकाउंट! जानें कहा?

 
iphone12 पर मिल रहा 20 हजार रूपये का डिसकाउंट! जानें कहा?
Discount Offer : अगर आप किसी फोन को लेने का प्लान बना रहे हैं तो आज हम आपको ाााा12 पर मिलने वाले डिस्काउंट के बारे में बताने जा रहे हैं जिस पर आपको 20 हजार रूपये का तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है। आइए खबर में जानते हैं पूरी जानकारी कैसे मिल रही इतनी छूट।   Dainik Haryana News : Big Sale Of iphone12 : आज के समय में iphone12 को लेना तो हर कोई चाहता है। लेकिन, ये महंगे इतने हैं कि हमारा बजट नहीं बन पाता है और हम वी६ छोटे फोन को लेते हैं। परंतु आज आपके सारे सपने पूरे होेने जा रहे हैं क्योंकि iphone12 पर 20 हजार रूपये का तगड़ा डिस्काउंट कंपनी आपको दे रही है।     जो फ्ल्पिकार्ट पर आपको मिल रहा है। अगर आपको अभी इस बात की जानकारी मिल रही है तो आपके पास अपने सपनों के ससस को लेने का मौका है और इस मौके को आप गंवा नहीं सकते हैं। आइए खबर में जानें कैसे मिल रहा इतने का डिस्काउंट।   READ ALSO : 7Pay Commission : कर्मचारियों की चमकी किस्मत, सैलरी में हुई इतनी बढ़ोतरी!

महज ही कीमत में मिल रहा iphone12 :

    दोस्तों वैसे अगर iphone12 की कीमत की बता की जाए तो वह आपको 59,900 में मिलेगा। लेकिन कंपनी आपको इस बार पूरे 9 प्रतिशत की छूट दे रही है। ये छूट मिलने के बाद आपको इस फोन के लिए 54 हजार रूपये ही देने होंगे।  

जानें iphone12 की फीचर्स :

READ MORE : Railway News : भारत के इस रेलवे स्टेशन पर रहते हैं भूत, नहीं रूकती कोई भी ट्रेन!   फोन में आपको आलेड डिस्प्ले मिलेगी। 64 जीबी स्टोरेज के साथ ए 14 बायोनिक चिप इसके साथ मिलेगी। रेम भी इस फोन की काफी तेज होती है। वैसे तो ये फोन आपको 53 हजार रूपये के करीब पड़ेगा लेकिन खास बात ये है कि आपको इस पर एक्सचेंज ऑफर  भी मिल रहा है जो 20 हजार रूपये का है।     20 हजार का एक्सचेंज ऑफर लेने के बाद के बाद आपको ये फोन 33,999 में मिलेगा। लेकिन, आपको ये 20 हजार की छूट तभी मिलेगी जब आपका पहला फोन अच्छी तरह से होगा यानी वो ज्यादा पुराना और टूटा हुआ ना हो।