Dainik Haryana News

Chanakya Niti:लड़कों को क्यों पसंद आती है अपने से ज्यादा उम्र की महिलाएं!

Chanakya: 
 
Chanakya Niti:लड़कों को क्यों पसंद आती है अपने से ज्यादा उम्र की महिलाएं!
First Choice of Bachelor Boys:अक्सर देखा जाता है कि लड़कों को अपने से ज्यादा उम्र की महिलाएं अधिक पसंद आती है। की गई एक सर्वे में जानकारी दी गई है कि लड़कों को लड़कियों की वजह है उनसे ज्यादा उम्र की जैसे भाभी मौसी ज्यादा पसंद होती है।

Dainik Haryana News:Boys First Choice(ब्यूरो):कुंवारे लड़कों की पहली पसंद भाभी मौसी होती है। लड़के अक्सर अपने से ज्यादा उम्र की महिला को ज्यादा पसंद करते हैं वजह लड़कियों के। एक सर्वे के दौरान जब लड़कों से उनकी पसंद के बारे में पूछा गया था तो उनका जवाब था भाभी और मौसी उनको ज्यादा पसंद है। हाल ही में की गई एक शोध में यह घटना सामने आई है।
 अक्सर देखा जाता है कि लड़के अपने से ज्यादा उम्र की महिलाओं की और आकर्षित होते हैं ऐसा कई कर्म से हो सकता है आज हम इन्हीं कर्म के बारे में बताने जा रहे हैं। एक शोध से पता चला है कि अविवाहित लड़कियों की बजाय विवाहित महिलाएं ज्यादा भावुक होती है जो लड़कों की भावनाओं को अच्छे से समझ सकती हैं।

Read Also:  पत्नी को खुश करने के लिए पति अपना लें ऊंट के ये गुण, पत्नी नहीं होगी कभी नाराज

लड़कों का अपने से ज्यादा उम्र की महिलाओं की ओर आकर्षित होने का यह सबसे बड़ा कारण हो सकता है। अभी भाई लड़कियों की वजह विवाहित महिलाएं लड़कों को खुश करने का ज्यादा अनुभव रखती हैं इसका एक कारण यह भी हो सकता है।

कुंवारी लड़कियों की वजह विवाहित महिलाओं को लड़कों की पसंद और नापसंद की अच्छे से जानकारी होती है और वह उनकी पसंद को जल्दी से समझ भी सकती है। इसका एक कारण यह भी हो सकता है। कुंवारे लड़के और लड़कियों आपस में जुदाई का गम बर्दाश्त नहीं कर पाए लेकिन, विवाहित महिलाएं अपने एक्सपीरियंस से इन सबको संभालने में सक्षम होती हैं।

Read Also: शादी के बाद पति को कभी नहीं करनी चाहिए ये हरकतें,पत्नी हो जाती है दूर

कुंवारे लड़कों का भाभी और मौसी की और आकर्षित होने का एक कारण यह भी हो सकता है। शादीशुदा महिलाएं लड़कों की भावनाओं को जल्दी समझ जाती है और उनकी भावनाओं की कदर भी करती हैं, कुंवारे लड़के विवाहित महिलाओं के और आकर्षित हो सकते हैं।