Dainik Haryana News

New Year Vastu Tips : नए साल के पहले ही महीने में कर लें ये उपाय पूरी साल लगती रहे गी लॉटरी 

Vastu Tips For Money : नए साल के शुरूआत में अगर आप भी इन उपायों को कर लेते है तो पूरी साल आप के जीवन में बहुत अधिक तरक्की होगी। आइए जानते है इन उपयों के बारे में।
 
New Year Vastu Tips : नए साल के पहले ही महीने में कर लें ये उपाय पूरी साल लगती रहे गी लॉटरी 

Dainik Haryana News,Astrology(नई दिल्ली): ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कुछ ऐसे उपाय है। जिन्हें यदि मनुष्य साल के शुरू में ही अपने जीवन में अपना लें तो उसे पूरी साल में कोई मेहनत नहीं करनी होगी। इन उपायों से आप को जीवन में तो तरक्की मिलेगी ही साथ में व्यापार में लंबे समय से कोई बाधा आ रही है तो वह भी दूर हो जाएगी।  आप को इन उपायों को हर रोज करना चाहिए। अगर आप इन उपायों को रोज नहीं कर पाते है तो आप इन उपायों को रविवार  के दिन जरूर करें।

रविवार  के दनि करें से उपाय:

READ ALSO :http://dainikharyananews.com/entertainment/entertainment-उर्फी-जावेद-को-किसने-मारा-मुक्का-जानें-क्यों/cid13060830.htm

ज्योति शास्त्र के अनुसार आप को हर रविवार को नियमित तौर पर सूर्यदेव को जल जरूर अर्पित करें। सूर्य देव को जल चढ़ाते समय आप ऊं ह्रां ह्रीं ह्रौं सः सूर्याय नमः मंत्र का 108 बार जाप करें. दरअसल सूर्य को एक ऐसा ग्रह माना जाता है जो व्यक्ति को पद प्रतिष्ठा बढ़ाने में मदद कराता है. रविवार का दिन सूर्य देव को समर्पित होता है इसलिए खासकर रविवार के दिन इस उपाय को जरूर करें.

करियर और बिजनेस में मिलेगी कामयाबी:
करियर और बिजनेस में कामयाबी पाने के लिए रोज 31 बार गायत्री मंत्र या फिर महामृत्युंजय मंत्र का जाप करें. ऐसा करने से करियर में आ रही सभी परेशानी दूर होगी. साथ ही सफलता व्यक्ति के कदम चूमने लगेगी. वहीं घर में उड़ते हनुमान जी की तस्वीर लगाएं. ऐसा करने से नौकरी और बिजनेस में तरक्की देखने को मिलेगी. साथ ही बैंक बैलेंस में भी बढ़ोतरी होगी.

READ MORE :http://dainikharyananews.com/entertainment/entertainment-फिल्म-इंडस्ट्री-के-काले-सच-को-बताया-इस/cid13060853.htm

बुधवार को इस चीज से करें दांत साफ:

बुधवार के दिन अपने दांतों को फिटकरी से साफ करें। वहीं दूसरे उपाय  आप खाली मटके को बहते जल में प्रवाहित कर दें। वहीं एक और उपाय में आप कन्याओं को भेजन कराएं और उन्हें कपड़े का दान करें। इन उपायों से कुंडली में बुध की स्थिति मजबूत होगी। इन उपायों से आप बिजनेस और नौकरी में आ रही सभी बाधा दूर होगी।