Dainik Haryana News

Ram Mandir Pran Pratishtha: राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में आए लोगों को दिया जाएगा एक खास तोहफा
 

Ram Mandir: सभी मेहमानों  को देशी घी के बने लड्डू प्रसाद के रूप में दिए जाएंगें तथा उपहार के तौर  रामरज दी जाएगी।
 
Ram Mandir Pran Pratishtha: राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में आए लोगों को दिया जाएगा एक खास तोहफा

Dainik Haryana News: RamRaj(नई दिल्ली): अब लोगों को 22 जनवरी का इंतजार है जब बरसों पुराना सपना पुरा होने जा रहा है। रामलला की प्राण प्रतिष्ठा पर आए मेहमानों को एक विशेष उपहार दिया जाएगा जिसे रामरज कहा जा रहा है। 

यूपी के अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा होने जा रही है। इसको लेकर तैयारी जोरों पर है और सुरक्षा के भी कडे इंतजाम हैं। 22 जनवरी को उनही लोगों को अयोध्या जाने की अनुमति होगी जिनको इसका न्योता मिला है। इस दिन आए सभी मेहमानों  को देशी घी के बने लड्डू प्रसाद के रूप में दिए जाएंगें तथा उपहार के तौर  रामरज दी जाएगी। 

Read Also:  दिल्ली में तेज बारिश का अलर्ट, अगले 24 घंटे में हो सकती है झमाझम बारिश

क्या है रामरज

दरअसल राम रज राम मंदिर की खुदाई से निकली मिट्टी को कहा जा रहा है। उपहार के तौर पर सभी को रामरज दी जाएगी। 

7000 से ज्यादा लोगों को प्रांगण में बैठाने का इंतजाम

ताजा मिली जानकारी के अनुसार बतायाजा रहा है कि राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के दिन प्रांगण में 7500 लोगों के बैठने का इंतजाम किया गया है। इस दिन उनही लोगों को राम मंदिर में जाने की अनुमति होगी जिनको प्रतिष्ठा का न्योता मिला है। 

Read Also: भूकंप के झटको से कांपा दिल्ली, डर कर घरों से बाहर निकले लोग

यह कंपनी घर घर भेजेगी प्रसाद

बताया जास रहा है कि KHADI ORGANIC नाम की कंपनी राम मंदिर के प्रसाद को घर घर तक पहुंचाने वाली है, इसके लिए आपाको पहले ही बुकिंग करनी होगी और 22 के बाद ही आप इसकी जानकारी रख सकते हैं कि प्रसाद कहां तक पहुंचा। प्रसाद आने में देरीे हो सकती है लेकिन पहुंचेगा जरूर। इसके लिए आपको किसी प्रकार की कोई सुलक राशि नहीं देनी होगी और ना ही बुकिंग के लिए कोई पैसा देना होगा सब कुछ बिल्कुल फ्री है।