Dainik Haryana News

IND VS ENG 2nd Test: कल शुरू होने जा रहा है भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच किन को मिली जगह तो  किन को बैठना होगा बेंच पर

India Playing 11 2nd Test:  भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच काफी रोमांचक रहा जहां पूरे 4 दिन भारत के नाम रहे तो वही आखिरी सेशन इंग्लैंड के नाम रहा और इंग्लैंड ने उसी में बड़ी पलटते हुए भारत से जीत छीन ली। इसके बाद भारत के कई खिलाड़ियों पर कल उठना शुरू हो चुके हैं जिसको लेकर टीम इंडिया के कोच ने बड़ा बयान दिया है।
 
IND VS ENG 2nd Test: कल शुरू होने जा रहा है भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच किन को मिली जगह तो  किन को बैठना होगा बेंच पर

 Dainik Haryana News: Ind vs Eng 2nd Test Update(ब्यूरो): 2FEB.  ठीक 9:30 बजे सुबह भारत बनाम इंग्लैंड दूसरे टेस्ट मैच की शुरुआत होने जा रही है ऐसे मैं बहुत से सवाल लोगों के जहां में घूम रही है कि किन खिलाड़ियों का चुनाव दूसरे टेस्ट मैच के लिए किया जाएगा तथा किन को बाहर बैठना होगा।

टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ ने बयान देते हुए कहा है कि हमारी टीम में कई ऐसे युवा खिलाड़ी है जिनको टेस्ट मैच का बहुत कम अनुभव है।

Read Also:  हरियाणा के इस गांव की बेटी ने 'खेलो इंडिया पैरा गेम्स' में जीता गोल्ड

रविंद्र जडेजा, केएल राहुल के बाहर होने के बाद टीम इंडिया के बल्लेबाजी का दरोगामदार यशस्वी जयसवाल, श्रेयस अय्यर  और शुभमन गिल के कंधों पर रहने वाला है, आपकी पिछले कुछ मैचों से यह बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं लेकिन  मुझे विश्वास है कि यह बल्लेबाज जल्द ही वापस फॉर्म में नजर आएंगे और अपनी जिम्मेदारी निभाते नजर आएंगे।

कल के मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में आपको दो से तीन बदलाव देखने को मिल सकते हैं, लेकिन टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ का कहना है कि हमें खिलाड़ियों  के खेल में सुधार लाने के लिए उन पर भरोसा जताना तथा मौका देना जरूरी है।

Read Also:40 साल बाद भारत लौटा IOC सत्र, क्या ओलंपिक खेल भारत लाने का नीता अंबानी का सपना सच होगा?

हम इस बात को लेकर स्ट्रेटजी बनानी बहुत जरूरी है कि की सिचुएशन में किस तरह का खेल खेला जाए और हम इसी पर अपना काम कर रहें हैं। एक बार फिर से दो दिग्गज टीम आमने-सामने होने जा रही हैं।