Dainik Haryana News

IND vs ENG Test Live: शुभमन गिल ने दिया सभी  का जवाब बल्ले से टीम इंडिया को मिली अच्छी बढ़त 

IND vs ENG 2nd Test Live Score: टीम इंडिया दुसरी पारी में इतना बड़ा स्कोर खड़ा करने में सफल तो नहीं रही लेकिन पहली पारी में 142 रनों की बढ़त ने टीम इंडिया को मौजूदा समय में एक अच्छी स्थिति में नजर आ रहा है। इस और से मैच कोई भी  जीत सकता है। इंग्लैंड के पास में दो दिन हैं मैच जितने के लिए और काबिलियत भी  है। भारत के पास भी  मौका है इंग्लैंड को मात देने का 400 रनों की अच्छी खासी बढ़त है। 
 
IND vs ENG Test Live: शुभमन गिल ने दिया सभी  का जवाब बल्ले से टीम इंडिया को मिली अच्छी बढ़त 

Dainik Haryana News: India vs England 2nd Test Match():  भारत के पास भी इस बार टॉस जीता था टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था। पहली पारी में यशस्वी जयसवाल की दौहरे शतक की बदौलत टीम इंडिया 396 रनों तक पहुंच पाने में सफल रही थी।

इसके बाद इंग्लैंड टीम 253 रन ही बना पाई थी। इसके बाद टीम इंडिया ने 143 रनों की बढ़त के साथ खेलना शुरू किया था और टीम इंडिया ने 255 रन दुसरी पारी में जोड़े।

Read Also: तीसरी राष्ट्रीय शरीरिक दिव्यांग टी-20 क्रिकेट चैंपियनशिप

टीम इंडिया की और से एक और युवा खिलाड़ी फार्म में आता नजर आया और वो है शुभमन गिल जिन्होंने 105 रनों की शानदार पारी देखने को मिली। शुभमन गिल अगर इस बार कुछ नहीं कर पाते तो उनके बाहर का टीकट पक्का था।

गिल के शानदार शतक के बदौलत आज टीम इंडिया एक अच्छी स्थिति में नजर आया है। इंग्लैंड की और से गेंदबाजी में अच्छी वापसी देखने को मिली और तीसरा सेशन पुरी तरह से इंग्लैंड के नाम रहा।

Read Also: यूपी में बनने जा रहा इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम, इतनी आएगी लागत

इस जगह से दोनों ही टीमों के पास मौका है जीत हांसिल करने का।