Dainik Haryana News

Top 10 Business Man In India: भारत में एक दिन मे सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाले 10 अरबपति

 
Top 10 Business Man In India: भारत में एक दिन मे सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाले 10 अरबपति
Business Man News: भारत में एक से बढ़कर एक अरबपति है। जो आज अपने बिजनेस से अरबों की संपति के मालिक हैं। इन बिजनेस मैन की हर रोज की कितनी कमाई होती है आप इस बात का अंदाजा भी नहीं लगा सकते। आज हम आपको भारत के अरबपति बिजनेस मैनों की एक दिन की कमाई के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं। पुरी जानकारी के लिए बनें रहे हमारी खबर के साथ।     Dainik Haryana News: Highest Earning Business Man Of The Day: भारत देश आज ऊंचाइयों को छू रहा है। भारत में तरकी जोरों पर है। एक से बढ़कर एक अरब बिजनेस मैन भारत में, एक तो ऐसा है जो दुनिया के सबसे अमीर इंसानों की लिस्ट में पहले नंबर पर रह चुका है।     आज हम टाप के 10 बिजनेस मैन के बारे में बताने जा रहे हैं। एक दिन मे कितना कमाते हैं। हजारों लाखों में नहीं करोड़ों की है बात, हमारी इस लिस्ट में शामिल हैं।  

1. साइरस पूनावाला

इनकी एक दिन की कमाई 190 करोड़ रुपये है।  

2. शिव नाडार

  ये एक दिन में कमाई करते हैं 260 करोड़ की।   Read Also: Bihar Assembly: बिहार विधानसभा में हंगामा, BJP के विधायक नें मारी लड्डू से भरी थाल को ठोकर!  

3. एसपी हिंदूजा

  ये एक दिन में 209 करोड़ रूपये की कमाई कर लेते हैं।  

4. एल एन मित्तल

  इनकी एक दिन की कमाई के है 312 करोड़ रुपये।  

5. राधाकिशन दमानी

  ये एक दिन में में 184 करोड़ रूपये की कमाई कर लेते हैं।   Read Also: Gold Rate : सोने के दाम सातवें आसमान पर!  

6. विनोद शांतिलाल अडानी

  245 करोड़ रुपये हर दिन की कमाई कर लेते हैं।  

7. कुमार मंगलम बिरला

  ये एक दिन में 242 करोड़ रूपये की कमाई कर लेते हैं।  

8. जय चौधरी

ये एक दिन में 153 करोड़ रूपये की कमाई कर लेते हैं।  

9.मुकेश अंबानी

  एक दिन में 210 करोड़ की कमाई कर लेते हैं।   Read Also: Bus Stand In Haryana : हरियाणा के इन जिलों में बनने जा रहे नए बस स्टैंड  

1. गौतम अडानी(Gautam Adani)

गौतम अडानी का मुकाबला करना आज के समय में मुश्किल है। गौतम अडानी हर रोज 1612 करोड़ रुपये की कमाई कर लेते हैं।   ये थे भारत के 10 बिजनेसमैन जो हर रोज अपने बिजनेस से करोड़ों की कमाई करते है। आज के समय मे पहले नंबर पर गौतम अडानी का नाम आता है। पहले यह उपाधि अंबानी परिवार के पास थी।     धीरू भाई अंबानी दुनिया के सबसे अमीर आदमी भी रह चुके हैं। आगे उनके 2 बेटे है। मुकेश अंबानी और अनिल अंबानी । ये थी हमारी लिस्ट एक दिन में पैसे कमाने वालों की।