Dainik Haryana News

Top 5 Rich Actors In South India : साऊथ के ये 5 एक्टर जो फिल्मों से करते हैं मोटी कमाई, सलमान, शाहरूख को भी छोड़ा पिछे

 
Top 5 Rich Actors In South India : साऊथ के ये 5 एक्टर जो फिल्मों से करते हैं मोटी कमाई, सलमान, शाहरूख को भी छोड़ा पिछे
South India film industry:आज साऊथ की फिल्में बहुत देखी जाती हैं। एक समय में जिनका नाम तक सुनाई नहीं देता था। पिछले कुछ सालों से साऊथ की फिल्मों ने धूम मचा रखी है। आज के समय में साऊथ फिल्म इंडस्ट्री ने काफी लंबा सफर तय किया है। आज हम आपको दक्षिण भारत के 5 ऐसे एक्टर के नाम बताने जा रहे हैं। जो फिल्म इंडस्ट्री से मोटी कमाई कर रहे हैं।     Dainik Haryana News: Richest Actors: दक्षिण भारत की फिल्में तो इतनी आगे बढ़ चुकी हैं कि आस्कर अवार्ड तक जीत चुकी हैं। भारत में ही नहीं पुरे वर्ल्ड में नाम कमां चुकी हैं। साऊथ की फिल्म इंडस्ट्री के कई एक्टर तो बॉलीवुड में भी एन्ट्री कर चुके हैं।       आज बॉलीवुड फिल्मों से ज्यादा साऊथ की फिल्में देखना लोग पसंद कारते हैं। दक्षिण भारत के कुछ एक्टर को लोगों को बहुत पसंद करते हैं। आज हम उनही के बारे में बताने जा रहे हैं।   Read Also: PM Yojana : किसानों को इस योजना के तहत मिल रहा 7.2 प्रतिशत ब्याज, आप भी जानें   फैमस तो हैं हि साथ में साऊथ इंडस्ट्री के सबसे अमीर एक्टरों में भी गिनें जाते हैं। जाननें के लिए बनें रहे हमारी खबर के साथ।  

1.अल्लू अर्जुन

    अल्लू अर्जुन साऊथ की फिल्म इंडस्ट्री में सबसे चहेते एक्टरों में से एक हैं। पुरे भारत में इनहें काफी पसंद किया जाता है। इनकी फिल्म पुष्पा ने बहुत नाम कमाया, तथा फिल्म में की गई इनकी जबरदस्त एक्टिंग के लोग दिवाने हो गए।   फिल्म के गाने तेरी झलक श्रीवली, पर बहुत रिलें बनीं। बात करें इनकी कमाई की तो इनके पास 350 करोड़ की संपति है। हमारी लिस्ट में से 7 वें स्थान पर हैं।   Read Also: VI ने लॉन्च किया धांसू रिचार्ज प्लान, कीमत बस बतनी

2.रजनीकांत

  साऊथ का नाम आए और उसमें सुपरस्टार रजनीकांत जी का नाम नं आए ऐसा हो ही नहीं सकता। इनके पास 400 कारोड़ की संपति है। हमारी लिस्ट में ये 6 नंबर पर हैं। इनका पुराना नाम शिवजीराव गाायकवाड है।  

3.कमल हासन

  हमारी लिस्ट में कमल हासन 5 वें नंबर पर हैं। इनके पास 700 करोड़ की संपति है। ये बॉलीवुड की क ई फिल्मों में भी काम कर चुके हैं।   Read Also: Top 10 Security Budget In The World: सैनय बल पर हद से ज्यादा रूपये खर्च करते हैं, ये देश, बजट जान रह जाएंगे हैरान

4.मेगास्टार चिरंजीवी

  चिरंजीवी को लोग बहुत पसंद करते हैं। बात करे इनकी संपति की तो इनके पास 1500 करोड़ की है। फिल्म के साथ ये राजनिति में भी अपा हाथ आजमा रहे हैं। चिरंजीवी एक अच्छे एक्टर के साथ अच्छे इंसान भी है।   अपनी एक फिल्म के लिए 25 से 30 करोड़ रूपये चार्ज करते हैं। ये 100 करोड़ से भी ज्यादा के बंगले में रहते हैं। तथा कई लग्जरी कारें भी रखते हैं।  

3.जूनियर एनटीआर

  इनका पुरा नाम एनटी राम राव जूनियर है। इनको काफी पसंद किया जाता है। आरआरआर फिल्म के बाद इनका नाम काफी ऊंचाई पर पहुंच चुका है। इनके पास 2700 करोड़ की संपति है। अमीर की लिस्में इनका स्थान तीसरा है। इनके दादा जी आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री भी रह चुके हैं।  

2.राम चरण

  Read Also: Small business : हर माह 3 लाख कमाने का मौका दे रहा ये कमाल का बिजनेस मेगास्टार चिरंजीवी के बेटे राम चरण आज लोगों के दिलों में अपनी जगह बना चुके हैं। साऊथ में ही नहीं पुरे भारत में इनहें बहुत पसंद किया जाता है। इनके पिता के बाद राम चरण इंडस्ट्री में अपनी अलग ही पहचान बना चुके हैं। लोग इनकी फिल्मों देखना काफी पसंद करते हैं। इनके पास 2800 करोड़ की संपति है।  

1.नागार्जुन

  साऊ थ के अमीर एक्टर की लिस्ट में पहले नंबर पर हैं नागार्जुन। ये अब तक 100 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं। ये कई हिंदी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। फिल्म में इनकी दमदार एक्टिंग के लोग दिवाने हैं। इनके पास 3000 करोड़ की संपति बताई जाती है। इसलिए दक्षिण भारत के सबसे अमीर एक्टर में ये पहले स्थान पर आते हैं।