Dainik Haryana News

सगे भाई-बहन ने रचाई शादी, 6 साल बाद सच आया सामने

 
सगे भाई-बहन ने रचाई शादी, 6 साल बाद सच आया सामने
Viral News : इस व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर इस बात को शेयर किया है कि उसके जन्म के साथ ही उसे किसी और ने गोद ले लिया था जिसके कारण उसे अपने सगे माता पिता का नहीं पता था। ऐसे में जवानी के दौरान उसे एक लड़की से प्यार हुआ और एक साल बाद शादी कर ली। उनके दो बच्चे हुए और बच्चे होने के बाद उसकी बीवी बीमार रहने लगी।     Dainik Haryana News : (ब्यूरो) : शादी बड़ा ही पवित्र रिश्ता होता है। इस रिश्ते में लोग आपस में भरोसा रखते हैं, तभी ये रिश्ता चल पाता है। शादी-ब्याह के लिए हर जगह पर अलग-अलग रिती रिवाज होते हैं। बस एक रिवाज जो हर जगह पर एक जैसा होता है कि पति पत्नी के बीच खून का रिश्ता नहीं होना चाहिए।       लेकिन क्या हो अगर कोई भाई-बहन ही शादी-ब्याह कर ले। इतना ही नही बच्चों को भी जन्म दे दे। ऐसी ही कहानी हम आपके लिए लेकर आए हैं जहां भाई-बहन ने ही शादी कर ली। पूरा सच जानने के लिए हमारी खबर के साथ बने रहे।   READ ALSO : Top 10 Business Man In India: भारत में एक दिन मे सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाले 10 अरबपति

सगी बहन से कैसे हुई शीदी

    दरअसल, इस व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर इस बात को शेयर किया है कि उसके जन्म के साथ ही उसे किसी और ने गोद ले लिया था जिसके कारण उसे अपने सगे माता पिता का नहीं पता था। ऐसे में जवानी के दौरान उसे एक लड़की से प्यार हुआ और एक साल बाद शादी कर ली। उनके दो बच्चे हुए और बच्चे होने के बाद उसकी बीवी बीमार रहने लगी।    

ऐसे हुआ सच का खुलासा

  READ MORE : Bus Stand In Haryana : हरियाणा के इन जिलों में बनने जा रहे नए बस स्टैंड   उसकी पत्नी बीमार थी और किडनी में कुछ दिक्कत होने की वजह से उसका ट्रांसफर कराना था। इस दौरान किसी की भी किडनी उनके साथ मेच नहीं हो रही थी। उन्होंने सोचा के जब किसी की भी किडनी मेल नहीं खा रहीं है तो क्यों ना मेरा ही टेस्ट कराया जाए। जब उनका टेस्ट हुआ तो डॉक्टर भी हैरान था। ऐसा इसलिए कि आमतौर पर सभी का पोजिटिविटी रेट 50% का होता है। सिर्फ भाई-बहन का ही 100% होता है जो उन दोनों का था। ऐसे में शादी के 6 साल बाद उन दोनों की जिंदगी में भूचाल सा आ गया था।