Dainik Haryana News

20 Rupee Note : आपकी जेब में भी है 20 रूपये का पुराना नोट, मिल रहे 12 लाख रूपये

 
20 Rupee Note : आपकी जेब में भी है 20 रूपये का पुराना नोट, मिल रहे 12 लाख रूपये
Old Note Sale : अगर आपके पास भी 20 रूपये का ये पुराना नोट है जिसका रंग गुलाबी है तो इसके बदले में आप 4 लाख रूपये कमा सकते हैं। लेकिन इस नोट को बेचने के लिए कुछ शर्तें हैं जिसका पालन करके आप बेच सकते हैं इनके बिना आप इसको नहीं बेच सकते हैं। Dainik Haryana News :#Old Note (ब्यूरो) : अगर आपके पास भी 20 रूपये का पुराना नोट है जिसका कलर गुलाबी रंग का होता है। आज के समय में पुराने नोट और सिक्कों का कलेक्शन लोग कर रहे हैं जिसके बदले में पैसे हमें मिलते हैं। बहुत सारी वेबसाइट ऐसी हैं जो पुराने नोट और सिक्कों को बेचते हैं। तो चलिए आज हम आपको 20 रूपये के पुुराने नोट की खासियत को बताने जा रहे हैं जिसके बदले में आज अच्छे पैसे कमा सकते हैं। आइए खबर में जानते हैं इसके बारे में पुरी जानकारी।

मिल रहे इतने पैसे :

READ ALSO : Swiggy से खाना मंगवाने वालों को अब देना होगा इतना एक्सट्रा चार्ज अगर आपके पास भी 20 रूपये का ये पुराना नोट(Old Note) है जिसका रंग गुलाबी है तो इसके बदले में आप 4 लाख रूपये कमा सकते हैं। लेकिन इस नोट को बेचने के लिए कुछ शर्तें हैं जिसका पालन करके आप बेच सकते हैं इनके बिना आप इसको नहीं बेच सकते हैं।

इन शर्तों को करें फोलो :

READ MORE : Income Tax : टैक्सपेयर्स को सरकार ने दी बड़ी राहत अगर आप भी बिजनेस करने के बारे में सोच रहे हैं तो सबसे पहले इसका सीरियल नंबर 786 होना चाहिए। इसके अलावा इसका कलर भी गुलाबी होना चाहिए। इसके बाद ही आपको इसके बदले में पैसे मिल सकते हैं। दरअसल, 786 नंबर लक्की माना जाता है जिसके बदले में और ज्यादा पैसे मिलते हैं। अगर आपके पास ऐसे 3 नोट हैं तो आपको बदले में इसके 12 लाख रूपये मिल सकते हैं। इसके लिए आपको घर से बाहर भी जाने की जरूत नहीं होगी। इसके लिए एक ई बे साइट( e bay site) है जिस पर आप इन नोट को बेच सकते हैं। सबसे पहले आपको ई बे की साइट( e bay site) पर जाना होगा, उसके बाद वहां पर आपको जानकारी देनी होंगी जिसके बाद आपको अपने नोट की दोनों तरफ की फोटो उतार कर साइट पर भेजना होगा। उसके बाद आपको साथ ही फोन आएंगे और आपका नोट(Old Note) अपने आप ही बिकेगा।